Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

प्रभास के शेड्यूल से 'दबंग' खान का बढ़ा सिरदर्द, हर साल लाने वाले है Bollywood में भूचाल, देखें ये Exclusive रिपोर्ट

एक्टर प्रभास की पिछली कुछ फिल्में फ्लॉप हुईं, तो क्रिटिक्स ने उन्हें 'किस्मती सितारा' कह दिया। लेकिन पैन इंडिया मेगास्टार प्रभास ने मेकर्स के साथ मिलकर प्रभास ने 2025 से लेकर 2028 तक की सारी तैयारी कर ली है। हाल ही में आई कल्कि 2898 एडी और सालार की बंपर सक्सेस के बाद एक बार फिर प्रभास का वही रुतबा लौट आया है, जो बाहुबली और बाहुबली 2 के वक्त बना था।

1/7

एक्टर प्रभास की पिछली कुछ फिल्में फ्लॉप हुईं, तो क्रिटिक्स ने उन्हें 'किस्मती सितारा' कह दिया। लेकिन प्रभास क्यों मेगा स्टार है? ये मेकर्स अच्छे से जानते हैं। तभी तो अब एक के बाद एक प्रभास की फिल्म रिलीज होने वाली है। जिसकी टेंशन बॉलीवुड के कई बड़े सितारों को हो गई है।

2/7

पैन इंडिया मेगास्टार प्रभास ने मेकर्स के साथ मिलकर प्रभास ने 2025 से लेकर 2028 तक की सारी तैयारी कर ली है। हाल ही में आई कल्कि 2898 एडी और सालार की बंपर सक्सेस के बाद एक बार फिर प्रभास का वही रुतबा लौट आया है, जो बाहुबली और बाहुबली 2 के वक्त बना था।

 

3/7

हाल ही में प्रभास ने अपनी अगली फिल्म द राजा साब का फर्स्ट ग्लिंप्स फैंस के साथ शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने इस फिल्म की रिलीज़ की डेट का भी ऐलान कर दिया। ये फिल्म अगले साल 10 अप्रैल को आएगी। फिल्म का निर्देशन मारूती कर रहे हैं। इस फिल्म से साफ हो गया कि प्रभास की अगली फिल्मों की लाइनअप क्या होगी। अगले साल प्रभास द राजा साब के साथ पर्दे पर लौटेंगे।

4/7

प्रभास अगस्त में अपनी अगली फिल्म, जिसे फौजी कहा जा रहा है, उसकी शूटिंग शुरू करने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म का निर्देशन हनु राघवपुडी करने वाले हैं। ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी, जिसमें प्रभास एक फौजी का किरदार निभाएंगे। फिल्म ब्रिटिश काल पर बेस्ड होगी। इस फिल्म को 2026 की संक्रांति पर रिलीज़ करने का प्लान बनाया गया है।

5/7

साथ ही प्रभास संदीप रेड्डी वांगा के साथ स्पिरिट नाम की एक फिल्म करने वाले हैं। इसके अलावा वो सालार 2 में भी नज़र आएंगे। हालांकि ये दोनों ही फिल्में फौजी के बाद आएंगी।

 

6/7

माना जा रहा है कि स्पिरिट 2026 के अंत में और सालार 2 साल 2027 में रिलीज़ करने की योजना है। इन दोनों ही फिल्मों की रिलीज़ की तारीख का जल्द ऐलान भी किया जा सकता है। फैंस को प्रभास की इन दोनों ही फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार है।

7/7

कल्कि 2898 एडी पार्ट 2 कब भी रिलीज होगी? ये अभी नहीं बताया iगया है। प्रभास के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, जो उन्हें पूरे करने हैं। यानी उनकी फिल्मों की लाइनअप में कल्कि 2898 एडी फिलहाल सबसे आखिर में है। कल्कि 2898 एडी की सफलता के बाद मेकर्स भी ज़रूर चाहेंगे कि अगला पार्ट पहली फिल्म से भी बेहतर हो। ऐसे में इसमें कोई कसर छोड़ने का सवाल नहीं। ग्रेट आंध्रा डॉट कॉम की रिपोर्ट में बताया गया है कि कल्कि को अगले तीन साल में पूरा करने का लक्ष्य रखा गया है। यानी कल्कि 2027 के अंत या फिर 2028 की शुरुआत में सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है।