Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का होने वाला है तलाक? अभिषेक ने लाइक किया तलाक वाला पोस्ट, ऐश्वर्या निकली सोलो ट्रिप पर

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी को 17 साल हो चुके हैं और कपल की एक प्यारी बेटी आराध्या भी है। कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन एक दूसरे से तलाक लेना चाहते हैं क्योंकि बच्चन परिवार और ऐश्वर्या राय के बीच लंबे समय से खटपट चल रही हैं। 

1/6

बहू दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला ही क्यों न हो, ससुराल वालों को खुश नहीं रख सकती’, ऐसा हम नहीं कह रहे। बल्कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का तलाक की खबरों के बीच ऐसे ही कई मीम्म सोशल मीडिया पर वायरल हैं। अब इस सब के बीच ऐश्वर्या पति को अकेला छोड़ हॉलीडे पर निकल गई हैं। जिसके बाद तो मानो फैंस के बीच खलबली मच गई हैं, कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन जल्द ही अलग होने वाले हैं।

 

2/6

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी को 17 साल हो चुके हैं और कपल की एक प्यारी बेटी आराध्या भी है। कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन एक दूसरे से तलाक लेना चाहते हैं क्योंकि बच्चन परिवार और ऐश्वर्या राय के बीच लंबे समय से खटपट चल रही हैं। हाल में अंबानी परिवार की शादी में कपल का अलग-अलग गए थे। जिस बात ने लोगों के मन में शक डाल दिया कि दोनों अलग होने वाले हैं।

3/6

इन सभी अफवाहों के बीच अभिषेक बच्चन ने एक्स पर एक तलाक के पोस्ट को लाइक कर दिया। वहीं, एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बेटी के साथ न्यूयॉर्क में हैं और हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं। बच्चन परिवार के साथ खटपट की खबरों के बीच ऐश्वर्या करीब 15 दिनों बाद पहली बार नजर आई हैं। हाल ही में अपनी एक फैन के साथ न्यूयॉर्क में नजर आईं।

4/6

न्यूयॉर्क की रहने वाली जेरी रेयना नाम की एक फैन ने ऐश्वर्या राय के साथ एक तस्वीर साझा की है। ऐश्वर्या को रेड और ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही है। तस्वीर किसी रेस्तरां की नजर आ रही हैं। फैन के साथ तस्वीर में एक्ट्रेस मुस्कुराती नजर आ रही हैं।

 

5/6

तस्वीर को साझा करते हुए जेरी ने लिखा, ‘अपने आइडल से एक जीवनकाल में दो बार मिलना, ग्रिड पर एक स्थान पाने जैसे है। मुझे मेरी सबसे अनछुई स्थिति में देखने के लिए स्वाइप करें। ऐश का हमेशा मेरे प्रति इतने दयालु रहने के लिए शुक्रिया। जैसा कि मैंने आपको मेरे जीवन में आपके प्रभाव के बारे में बताया था, आपने बहुत ध्यान से सुना। इसके लिए आपको धन्यवाद देना हमेशा से मेरा सपना था। मैं इस दुनिया में आपकी सारी खुशियों और आनंद की कामना करती हूं।’

6/6

आपको बता दें, अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने के तुरंत बाद ऐश्वर्या बेटी आराध्या के साथ मुंबई से बाहर चली गई थीं। शादी में बच्चन परिवार की एंट्री के बाद उन्होंने रेड कार्पेट पर चलकर सुर्खियां बटोरीं। शादी में रेखा के साथ भी उनका एक वीडियो वायरल हुआ था।