Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

शादी के बाद एंटीलिया पहुंचीं राधिका, बहू श्लोका और ननद ईशा ने किया जोरदार स्वागत

Anant Ambani Radhika Merchant Ashirwad Ceremony: शादी के बाद राधिका मर्चेंट बहू बनकर अंबानी आवास एंटीलिया पहुंचीं। इस दौरान ननद ईशा अंबानी और बड़ी बहू श्लोका मेहता ने राधिका का जोरदार स्वागत किया। 

This browser does not support the video element.

Anant Ambani Radhika Merchant Ashirwad Ceremony: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने बीती रात 12 जुलाई को के बंधन में बंध गए। इस आलीशान शादी में देश-दुनिया की कई चर्चित हस्तियां शामिल हुईं। शादी के बाद अब अनंत और राधिका की शादी के कार्यक्रम दो दिन और चलेंगे। आज शनिवार को इस नई-नवेली जोड़ी के 'शुभ आशीर्वाद' की रस्म है। शादी के बाद राधिका मर्चेंट बहू बनकर अंबानी आवास एंटीलिया में पहुंचीं। इस दौरान ननद ईशा अंबानी और बड़ी बहू श्लोका मेहता ने राधिका का जोरदार स्वागत किया। 

ये भी पढ़े

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट के शादी समारोह में देश-विदेश की हस्तियों ने रौनक बिखेरी। शादी का जश्न दो दिन और जारी रहेगा। आज 13 जुलाई को ‘शुभ आशीर्वाद’ है तो कल 14 जुलाई को ‘मंगल उत्सव’ है। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि पीएम मोदी 13 जुलाई को ‘शुभ आशीर्वाद’ रस्म में नए जोड़े को आशीर्वाद देने जा सकते हैं।

अनंत और राधिका एक-दूजे के हो चुके हैं। 12 जुलाई को शादी के बाद राधिका मर्चेंट बहू बनकर अंबानी आवास एंटीलिया में पहुंचीं। इस दौरान ननद ईशा अंबानी ने राधिका का जोरदार स्वागत किया। इसी के साथ ही बड़ी बहू श्लोका मेहता ने भी कपल का स्वागत किया।