Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Bigg Boss 18: सलमान खान के पास पहुंचे अनिरुद्धाचार्य, तो वायरल हो गया पुराना वीडियो, यूजर्स ने जमकर सुना दी खरी-खोटी!

Aniruddhacharya Maharaj Troll: अनिरुद्धाचार्य का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अनिरुद्धाचार्य महाराज सलमान खान पर तंज कसते दिख रहे हैं। वीडियो में वो कह रहे हैं कि ये फिल्म वाले गरीबों की इतनी ही मदद करना चाहते हैं, तो पूछों इन्होंने कितनी यूनिवर्सिटी बनवाई हैं, कितने अस्पताल बनवाएं हैं। ये तो बस गरीबों पर कार चढ़ाना जानते हैं।

Bigg Boss 18: सलमान खान के पास पहुंचे अनिरुद्धाचार्य, तो वायरल हो गया पुराना वीडियो, यूजर्स ने जमकर सुना दी खरी-खोटी!
Aniruddhacharya Maharaj Troll

Aniruddhacharya Maharaj Troll:  महाराज इन दिनों कई पॉडकास्ट, टीवी शो में नजर आ रहे हैं। इसी क्रम में वो बिग-बॉस 18 के सेट पर भी गए। जहां उन्होंने सलमान को श्रीमदभगवत गीता भेंट कर दी, जिसपर यूजर्स बुरी तरह से भड़क गए हैं और महाराज को उनका ही किस्सा याद दिला रहे हैं, जब अनिरुद्धाचार्य महाराज ने सलमान को हिट एंड रन का ताना दिया था।

सलमान को गीता भेंट करने पर भड़के यूजर्स

अनिरुद्धाचार्य ने बिग-बॉस 18 के सेट पर सलमान खान को श्री मदभगवत गीता भेंट कर दी। जिस पर यूजर्स ने अनिरुद्धाचार्य महाराज को जमकर खरी-खोटी सुना डाला। सलमान खान की पॉपुलैरिटी भले ही काफी हो, लेकिन श्रीमदभगवत गीता का महत्व वो नहीं समझेंगे, ऐसा यूजर्स की तरफ से कहा जा रहा है। यूजर्स का कहना है कि सलमान खान कभी भी गीता का सम्मान नहीं करेगा।

ये भी पढ़ें

अनिरुद्धाचार्य ने जब सलमान पर कसा था तंज

इसी के साथ ही एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अनिरुद्धाचार्य महाराज सलमान खान पर तंज कसते दिख रहे हैं। वीडियो में वो कह रहे हैं कि ये फिल्म वाले गरीबों की इतनी ही मदद करना चाहते हैं, तो पूछों इन्होंने कितनी यूनिवर्सिटी बनवाई हैं, कितने अस्पताल बनवाएं हैं। ये तो बस गरीबों पर कार चढ़ाना जानते हैं।

सलमान का हिट एंड रन केस

अनिरुद्धाचार्य ने अपने एक प्रवचन के दौरान सलमान खान के हिट एंड रन केस के बारे में बात की थी। आपको बता दें, साल 2002 में सलमान खान की गाड़ी फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर चढ़ गई थी। इस मामले में एक्टर को गिरफ्तार भी किया गया था। सेशंश कोर्ट की ओर से एक्टर को सजा भी सुनाई गई थी। हालांकि, हाई कोर्ट ने सबूतों के अभाव में सलमान को बरी कर दिया था। इस पर काफी विवाद रहा था। अब अनिरुद्धाचार्य महाराज द्वारा सलमान खान को गीता भेंट करने के बाद लोग इस बात को लेकर उन्हें निशाने पर ले रहे हैं।