Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

अन्नू कपूर ने 'सेक्स' को कहा वरदान, ट्रोल होने के बाद बताया क्यों किया Condom Ad ?

Annu Kapoor Trolled: अन्नू कपूर इन दिनों कंडोम विज्ञापन को लेकर खबरों में हैं। उनके इस विज्ञापन को देख नेटिजन्स उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं। अब ट्रोल होने के बाद अन्नू कपूर ने अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा कि वे दादा-दादी के तौर पर सबको सबक दे रहा हैं।

अन्नू कपूर ने 'सेक्स' को कहा वरदान, ट्रोल होने के बाद बताया क्यों किया Condom Ad ?

Annu Kapoor Trolled: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अन्नू कपूर  68 उम्र में कंडोम का विज्ञापन कर हर किसी को चौंका दिया है। वह इस विज्ञापन को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे है। अब ट्रोल होने के बाद एक्टर ने खुलासा किया है कि उन्होंने इसे क्यों चुना। उन्होंने कहा कि सेक्स एक वरदान है और देश में इसे अक्सर गंभीरता से नहीं लिया जाता है और इसीलिए उन्हें लगा कि यह विज्ञापन महत्वपूर्ण है।

न्यूज18 से बात करते हुए अन्नू कपूर ने कहा कि हालांकि वह इंटरनेट पर सर्फिंग नहीं करते हैं, लेकिन उन्हें अपने ऑफिस के लोगों से पता चला कि विज्ञापन वायरल हो गया है। उन्होंने कहा कि दर्शक विज्ञापन के बारे में बात तो कर रहे हैं, लेकिन उसका मजाक नहीं उड़ा रहे हैं और यही वह चीज है जिसे ब्रांड हासिल करना चाहता था। उन्होंने  कहा कि 'सेक्स से जुड़ी हर चीज इंसानों को आकर्षित करती है'। उन्होंने कहा कि जब उन्होंने यह विज्ञापन किया तो उन्हें ऐसा लगा जैसे कोई दादा-दादी अपने पोते-पोतियों को सलाह दे रहा हो। यह बूढ़ा आदमी युवाओं को सावधानी बरतने और सावधान रहने के लिए कह रहा है। उनमें से कुछ मेरे पोते-पोतियों की उम्र के हो सकते हैं। मैं एक दादा-दादी के रूप में उन्हें बहुत ही मनोरंजक तरीके से सही दिशा और सबक दे रहा हूं।

सेक्स को बताया वरदान
अन्नू कपूर ने आगे कहा कि सेक्स मानव जीवन के "सबसे पवित्र पहलुओं" में से एक है और इसे हल्के में नहीं लिया जाना चाहिए। इसे स्टैंड-अप कॉमेडी के विषय के रूप में नहीं लिया जा सकता। हम सभी अपने माता-पिता के यौन संबंधों का परिणाम हैं। परमात्मा के दिए गए अनुपम वरदानों में से सेक्स एक वरदान है। इसलिए, हम इसे हल्के में या मज़ाक में नहीं ले सकते। हास्य से भरपूर होने के बावजूद, ये ऐसे विषय हैं जिन्हें बहुत गंभीरता से लिया जाना चाहिए।

जानिए क्या है विज्ञापन में
बता दें कि विज्ञापन की शुरुआत कपूर द्वारा दो दोस्तों के बीच से गुजरते हुए और सच्चे दोस्त के गुणों पर व्याख्यान देने से होती है। लेकिन कहानी में एक बड़ा मोड़ तब आता है जब वे बताते हैं कि वे जिस दोस्त की वह बात कर रहे हैं वह कंडोम था। विज्ञापन वीडियो में देखा जा सकता है कि अन्नू कपूर करते हैं- 'एक सच्चा दोस्त वही है जो हर लड़की में आपका साथ खरा रहता है। वो आपकी जिंदगी में ऐसा फिट हो जाता है जैसे वो आपके शरीर का ही एक हिस्सा हो। हर पल वो आपका कवच बनके आपकी सुरक्षा करता है। ड्यूरेक्स क्लोज फिट कंडोम आपका सच्चा दोस्त'।