Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

'भाभी कितनी सुंदर' कहते ही अरमान मलिक ने फिर जड़ा थप्पड़, यूजर्स बोले 'पहले ही पता था TRP के लिए विशाल पर उठाया था हाथ'!

अरमान और कृतिका के नए गाने ‘पल्लो लटके’ के टीजर वीडियो में कृतिका फ़ोन से सेल्फी लेती हुई दिख रहीं है, तो उन्हें इस तरह से देखकर लंबे बालों वाला एक लड़का कह रहा है कि भाभी क्या मस्त लग रही हैं। इनपर तो दिल आ गया है। इसके बाद वहां से गुजरते हुए अरमान मलिक ये बात सुनकर लड़के को थप्पड़ जड़ देते हैं।

'भाभी कितनी सुंदर' कहते ही अरमान मलिक ने फिर जड़ा थप्पड़, यूजर्स बोले 'पहले ही पता था TRP के लिए विशाल पर उठाया था हाथ'!

बिग बॉस के घर में हुआ भाभी कांड खूब सुर्खियों में रहा था। जैसा कि व्यूअर्स को याद होगा मुन्नार फारूकी ने घर में आकर कांड को लेकर कहा था कि इस कांड को लेकर आधे लोग विशाल के पक्ष में थे, तो आधे लोग आपने खिलाफ भी थे। तो ये बात सच साबित होती दिख रही, वहीं इस कांड को अरमान मलिक की फैमिली की ओर से टीआरपी के चक्कर के बढ़ाया गया था, ये वीडियो शूट से अंदाजा लगाया जा रहा है। जाहिर है कंट्रोवर्सी है, तो व्यूज है, ज्यादा व्यूज हैं तो हिट हैं......

अरमान मलिक का थप्पड़ कांड

अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहने वाले अरमान मलिक ने अपनी दो बीवियों के साथ बिग बॉस के घर में भी खूब हंगामा मचाया। अब वहां आने के बाद भी वो अपनी बीवियां कृतिका मलिक-पायल मलिक के साथ मिलकर अरमान ने अपनी दूसरी बीवी कृतिका मलिक के साथ एक म्यूजिक वीडियो लॉन्च किया है। इस म्यूजिक वीडियो में उन्होंने बिग बॉस के घर में हुए थप्पड़ कांड का एक्ट भी शामिल किया है। दरअसल, अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका को देखकर भद्दा कमेंट करने वाले विशाल पांडे को अरमान ने थप्पड़ जड़ दिया था।

 ये भी पढ़ें

बिग बॉस को लेकर भी उठे थे सवाल

बिग बॉस के घर में आमतौर पर इस तरह से दूसरे कंटेस्टेंट पर हाथ उठाने वाले को शो से बाहर किया जाता है। लेकिन अरमान के खिलाफ बिग बॉस ने इस तरह का कोई एक्शन नहीं लिया था.। उन्होंने अरमान को क्या सजा देनी चाहिए ये फैसला बिग बॉस ओटीटी में शामिल हुए कंटेस्टेंट रणवीर शौरी, लवकेश कटारिया और दीपक पर सौंप दिया था। इन तीनों ने इसे स्पेशल केस कहते हुए अरमान को घर से बाहर निकालने की जगह उन्हें पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट करने की सजा सुनाई थी। अब इस थप्पड़ कांड पर अरमान ने गाना बनाया है।

अरमान और कृतिका के इस गाने का नाम है ‘पल्लो लटके’। इस गाने के टीजर वीडियो में हम देख सकते हैं कि कृतिका फ़ोन से सेल्फी लेती हुई दिख रहीं है, तो उन्हें इस तरह से देखकर लंबे बालों वाला एक लड़का कह रहा है कि भाभी क्या मस्त लग रही हैं। इनपर तो दिल आ गया है। इसके बाद वहां से गुजरते हुए अरमान मलिक ये बात सुनकर लड़के के बाल पकड़कर उसे पूछते हैं कि तुम क्या बोल रहे हो? अरमान के सवाल का जवाब देते हुए वो लड़का घबराते हुए कहता है कि कुछ नहीं..मैं तो कह रहा था कि भाभी कितनी सुंदर लग रही हैं। उसकी बात सुनकर अरमान उसे थप्पड़ जड़ देते हैं।

आपको बता दें, इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करने के बाद यूजर्स खूब ट्रोल किया जा रहा है। लोग कह रहे हैं कि इस शो में शामिल सभी कंटेस्टेंट अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं। लेकिन अरमान और उनकी दोनों बीवियां अब पुरानी यादों में ही खोई हुई हैं और बिग बॉस के नाम पर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने की कोशिश कर रही हैं।