Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

अनंत-राधिका की शादी में मेहमानों ने चखा बनारसी स्वाद, रसभरी मिठाइयों से लेकर शाही पान ने खुश किया दिल

Guests Tasted Banarasi Taste at Anant-Radhika's Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अनोखे पकवान बनायें गयें। जिसनें शादी में आयें मेहमानों का दिल जीत लिया। बनारस की चटपटी चाट से लेकर शाही पान ने शादी का मजा दोगुना कर दिया।

अनंत-राधिका की शादी में मेहमानों ने चखा बनारसी स्वाद, रसभरी मिठाइयों से लेकर शाही पान ने खुश किया दिल

Guests Tasted Banarasi Taste at Anant-Radhika's Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को धूमधाम से मनाई गई। शादी में जहां एक तरफ मेहमानों की चर्चा थी तो वहीं दूसरी ओर शादी में बने पकवानों ने लोगों का दिल खुश कर दिया।

शादी में बनारसी स्वाद का जलवा

अंबानी की शाही शादी में स्पेशल बनारस कार्नर शामिल किया गया। ये मेहमानों के आकर्षण का केंद्र बना रहा। बता दें कि इसे काशी के घाटों की हूबहू प्रतिकृति की तरह बनाया गया था। शादी में आयें देश विदेश के मेहमानों ने बनारसी जायके का स्वाद चखा तो क्षीर सागर की मिठाइयां भी उन्हें खूब भाईं।

बनारस के शाही पान ने घोला स्वाद

बनारसी स्वाद की बात हों और पान न हों ऐसा तो हो नहीं सकता।  अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बनारस का मशहूर पान भी रखा गया। जिसे मेहमानों ने खूब पसंद किया।

काशी की कुल्हड़ चाट ने जीता मेहमानों का दिल

गोदौलिया के काशी चाट भंडार के 13 कारीगरों के हाथों से बनी चार प्रकार की आलू टिक्की, टमाटर, पालक व चना कचौड़ी चाट के स्वाद ने शादी में आयें मेहमानों का दिल खुश कर दिया। काशी चाट भंडार के राकेश केशरी बताते हैं कि कुल्हड़ में चाट परोसी गईं। शाम छह बजे से शुरू हुए आयोजन में अनंत की मां नीता अंबानी ने स्वयं मेहमानों को कुल्हड़ में सजाई चाट खिलाई।