Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Baba Siddique Murder: बाबा सिद्दीकी को आखिरी बार देखने क्यों नहीं गए शाहरुख खान?, सामने आ गई वजह, पढ़िए पूरी खबर

जहां एक तरफ सलमान खान नम आंखों से बाबा सिद्दीकी को आखिरी बार देखने गए तो वहीं शाहरुख खान बाबा सिद्दीकी के अंतिम संस्कार में कहीं नजर नहीं आए.

Baba Siddique Murder: बाबा सिद्दीकी को आखिरी बार देखने क्यों नहीं गए शाहरुख खान?, सामने आ गई वजह, पढ़िए पूरी खबर

बाबा सिद्दीकी की 12 अक्टूबर की रात को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस घटना को सुनकर राजनीति से लेकर बॉलीवुड तक हर कोई सदमे में है. लगभग पूरा बॉलीवुड बाबा सिद्दीकी को आखिरी बार देखने गया था. सलमान खान और शाहरुख खान दोनों एक ऐसे सुपर स्टार है जो कि, बाबा सिद्दीकी के बेहद करीब माने जाते थे.

ये भी पढ़िए-

जहां एक तरफ सलमान खान नम आंखों से बाबा सिद्दीकी को आखिरी बार देखने गए तो वहीं शाहरुख खान बाबा सिद्दीकी के अंतिम संस्कार में कहीं नजर नहीं आए. सलमान खान, सोहेल खान, पूजा भट्ट, यूलिया वंतूर, अर्पिता खान, मुन्नवर फारूकी और मन्नारा चोपड़ा समेत कई हस्तियां बाबा सिद्दीकी को आखिरी बार देखने के लिए जुटीं. लेकिन शाहरुख खान इस दौरान कहीं नजर नहीं आए. ऐसे में सोशल मीडिया पर कई सवाल उठने लगे कि बाबा सिद्दीकी के सबसे करीबी शाहरुख खान ऐसे दुख की घड़ी में क्यों नहीं पहुंचे? शाहरुख खान के न आने से लोग काफी परेशान हैं. लोग शाहरुख खान से पूछ रहे हैं कि जब बॉलीवुड के सभी सितारे जुटे थे तो शाहरुख खान उनके करीब होने के बावजूद उन्हें आखिरी बार देखने क्यों नहीं गए।

क्या शाहरुख खान इस केस से दूर रहना चाहते हैं?

मीडिया ने शाहरुख की टीम से कई बार संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उनकी टीम इस पर चुप रही। शाहरुख खान ने भी इस पूरे मामले से दूरी बनाए रखी, क्योंकि ये एक मर्डर केस है और शायद वो नहीं चाहते कि उनका नाम इसमें घसीटा जाए। क्या वो सलमान खान की वजह से इसमें नहीं फंस रहे हैं? टाइम्स नाउ ने एक सूत्र के हवाले से बताया है कि शाहरुख खान बाबा सिद्दीकी मर्डर केस में फंसना नहीं चाहते हैं और ये केस सलमान खान से भी जुड़ा हुआ है इसलिए किंग खान इस केस से दूरी बनाए हुए हैं। लॉरेंस बिश्नोई का सर्किट कैसे काम करता है ये जानने के बाद भी शाहरुख खान खुद पर कोई आंच नहीं आने देना चाहते हैं।