Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

कहानी कमजोर लेकिन कॉन्सेप्ट नया, थियटर्स में धूम मचाएगी विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की फिल्म ‘बैड न्यूज’

Bad Newsz Film Review: फिल्म ‘बैड न्यूज’ की कहानी की बात करें, तो इसमें कुछ खास दम नहीं है। लेकिन इसका नया कॉन्सेप्ट काफी रोमांचक है। ‘बैड न्यूज’ में विक्की कौशल ने अखिल चड्ढा, तृप्ति डिमरी ने सलोनी बग्गा, एमी विर्क ने गुरबीर का रोल प्ले किया है। तीनों ने ही अपनी एक्टिंग से फिल्म में जान डाल दी है

कहानी कमजोर लेकिन कॉन्सेप्ट नया, थियटर्स में धूम मचाएगी विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की फिल्म ‘बैड न्यूज’
Bad Newsz Film Review

Bad Newsz Film Review: साल 2019 में गुड न्यूज़ फिल्म रिलीज हुई थी, जिसमें इमोशन, लॉफ्टर, एक्टिंग और कहानी सभी ने मिलकर दर्शकों को खूब इंनटरटेनमेंट परोसा था। तो अब इस बार विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की मूवी ‘बैड न्यूज’ भी कुछ अलग कॉन्सेप्ट लेकर दर्शकों को हसाने थियटर्स में आ चुकी है। फिल्म का गान पहले ही काफी हिट हो चुका है, तो अब फिल्म भी कुछ धमाल करने वाली है।

कॉन्सेप्ट नया लेकिन कहानी में खास दम नही

फिल्म ‘बैड न्यूज’ की कहानी की बात करें, तो इसमें कुछ खास दम नहीं है। लेकिन इसका नया कॉन्सेप्ट काफी रोमांचक है। मेडिकल साइंस का वो शब्द क्या है। इसके पहले आपने ‘गुड न्यूज’ में देखा था कि स्पर्म चेंज हो जाने की वजह से करीना कपूर, दिलजीत के बच्चे के लिए प्रेग्नेंट होती हैं और कियारा आडवाणी, अक्षय कुमार के बच्चे के लिए। लेकिन, ‘बैड न्यूज’ का कॉन्सेप्ट एकदम ही अलग है। इसमें मेडिकल साइंस के एक शब्द ‘Case of Heteropteran Super Fecundation’ से मेकर्स रूबरू कराते हैं। ये मेडिकल साइंस वालों के लिए नया नहीं होगा। लेकिन आम लोगों के लिए नया है। इसके अलावा मूवी से आप इमोशनली भी कनेक्ट होते हैं। इसमें कॉमेडी के साथ जबरदस्त इमोशन देखने के लिए मिलता है।

ये भी पढ़े

‘बैड न्यूज’ फिल्म के डायरेक्टर आनंद तिवारी हैं। इसके पहले उन्होंने अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म ‘गुड न्यूज’ का निर्देशन किया था। उन्होंने इस मूवी के साथ ही नए कॉन्सेप्ट से रूबरू करवाया है। लेकिन, फिल्म की शुरुआत थोड़ी धीमी होती है। एक पल के लिए लगेगा कि इसे क्या और क्यों ही बनाया गया है। शुरुआत में भले ही सबकुछ जल्दी जल्दी हो जाता है, लेकिन जैसे-जैसे इसका कहानी आगे बढ़ती है तो आप फिल्म से कनेक्ट होते हैं। फिल्म का सेकंड हाफ कमाल का है, जिसमें भर-भर कर कॉमेडी और इमोशनल सीन है।

एक्टर्स ने डाली फिल्म में जान

‘बैड न्यूज’ में विक्की कौशल ने अखिल चड्ढा, तृप्ति डिमरी ने सलोनी बग्गा, एमी विर्क ने गुरबीर का रोल प्ले किया है। तीनों ने ही अपनी एक्टिंग से फिल्म में जान डाल दी है। तीनों को बराबर स्क्रीन स्पेस मिला है। विक्की दिल्ली के पंजाबी लड़के के किरदार में खूब जमते हैं और उनकी एक्टिंग जबरदस्त है। वो फिल्म में खूब हंसाते हैं। तृप्ति डिमरी की छवि बोल्ड एक्ट्रेस वाली हो गई है, जिसका इस्तेमाल फिल्म के कुछ सीन्स में किया गया था लेकिन, सेंसर बोर्ड की कैंची के बाद उन सीन्स को फिल्म से काट दिया गया है। कुल मिलाकर उनका भी काम ठीक-ठाक है। एमी विर्क ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया। उनका किरदार भी खूब हंसाता है।