Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Bhool Bhulaiyaa 3 trailer: रुह बाबा का वन मैन शो नहीं फिल्म, होगा मंजुलिका से सामना,माधुरी -विद्या बालन कंपा देंगी रूह!

Bhool Bhulaiyaa 3 trailer: भूल-भुलैया के पहले भाग में सिद्दार्थ का रोल अदा कर रहे शाइनी आहूजा का वो डायलॉग याद होगा कि ‘आस्था और अंधविश्वास की अजीब भूलभूलैया है ये’ ट्रेलर देखकर पहले और दूसरे भाग के किरदारों को देखकर शायद आपको ये बात याद आ सकती है।

Bhool Bhulaiyaa 3 trailer: कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 3' का धमाकेदार और यादों को ताजा करता ट्रेलर रिलीज हो गया है। हॉरर कॉमेडी करते रुह बाबा बनकर हमारे सामने आएंगे, ये फैंस को पहले ही पता है। लेकिन मेकर्स ने बता दिया है कि जितना फैंस ने फिल्म को लेकर सोच रखा है, फिल्म में उससे कहीं जाना एंटरटेनमेंट होने वाला है। 

विद्या की धमाकेदार वापसी

एंटरटेनमेंट, एंटरटेनमेंट और एंटरटेनमेंट का दूसरा नाम विद्या बालन एक्टिंग की दुनिया का बड़ा हैं। लेकिन उनके मंजुलिका के रोल को एवरग्रीन रोल मानना चाहिए। फिल्म के पहले भाग में वो ठीक हो गई थीं, लेकिन वो कैसे घरवापसी करके फिर से मंजुलिका बन जाती है, ये कहानी बेहद दिलचस्प होने वाली है। 

ये भी पढ़ें

कहानी का असली विलेन कौन? 

वैसे मेकर्स ने सारे पत्ते मंजुलिका और रुह बाबा के नाम पर ही नहीं खेले हैं, ट्रेलर में दो से तीन जगह पर साए में कोई और भी दिखाई देता है, जो कहानी का असली विलेन हो सकता है। वैसे, ट्रेलर के लास्ट में मंजुलिका को डबल रोल में दिखाया गया है। लेकिन क्या वो ही असली विलेन हैं, ये अभी तो नहीं कहा जा सकता है। साथ ही अगर एक बार फिर से मंजुलिका को विलेन बनाकर मेकर्स वापस स्क्रीन पर ला रहे हैं, तो ये बड़ा रिस्क साबित हो सकता है। 

रुह बाबा का रुह कांपेगी?

जैसा कि हमने फिल्म की दूसरी किस्त में देखा था कि रुह बाबा आत्माओं से बात करके अपना धंधा चलाते हैं। तो इस बार भी कहानी इसी क्रम में आगे बढ़ती दिखाई दे सकती है। लेकिन भूल-भुलैया के पहले भाग में सिद्दार्थ का रोल अदा कर रहे शाइनी आहूजा का वो डायलॉग याद होगा कि ‘आस्था और अंधविश्वास की अजीब भूल-भुलैया है ये’ ट्रेलर देखकर पहले और दूसरे भाग के किरदारों को देखकर शायद आपको ये बात याद आ सकती है। फिल्म को इस बात से फायदा और नुकसान दोनों ही हो सकती है। 

ये भी पढ़ें

माधुरी का रोल होगा अहम

हॉरर कॉमेडी करती धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित भी भूल भुलैया में एंट्री कर चुकी है। साथ ही मुमकिन है कि इसमें विद्य़ा बालन और माधुरी दीक्षित का एक एवरग्रीन सुपरहिट जुगलबंदी करता डांस और गाना भी मिल जाएं। वैसे अगर दो इतनी खूबसूरत और काबिल नृत्य करने वाली अदाकाराएं मौजूद हो और मेकर्स उनका इस्तेमाल न करें, तो ये उनकी गलती होगी। आपको बता दें, बॉलीवुड की इस पॉपुलर हॉरर-कॉमेडी फ्रैंचाइजी के पहले डायरेक्टर प्रियदर्शन थे। जिन्होंने अक्षय कुमार के साथ पहली फिल्म डायरेक्ट की थी। लेकिन दूसरी फिल्म में