Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

सलीम खान के बयान पर भड़का बिश्नोई समाज, लोग बोले 'सलमान खान ने काले हिरण को पकाकर खाया था'

Bishnoi Samaj on Salman Khan: सलमान खान के पिता सलीम खान ने बेटे का बचाव करते हुए कहा था कि बेटे ने कॉकरोच भी नहीं मारा है। लेकिन कोर्ट द्वारा उन्हें दोषी पाया गया, जिसके बाद बिश्नोई समाज सलीम खान के इस बयान पर काफी नाराज हो गया। 

सलीम खान के बयान पर भड़का बिश्नोई समाज, लोग बोले 'सलमान खान ने काले हिरण को पकाकर खाया था'

Bishnoi Samaj on Salman Khan: सलमान खान और ...इन दिनों देश में इन दोनों नामों की खूब चर्चा है। हम जानते हैं कि सुपरस्टार सलमान खान के काले हिरण केस को लेकर बिश्नोई समाज उनसे खफा है और इसी के चलते लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को धमकी भी दी है। हालांकि, माफी की गुंजाइश बताते हुए माफी मांगने के लिए भी कहा है। लेकिन सलमान खान माफी क्यों नहीं मांगना चाहते हैं..इसको लेकर कोई एक्सप्लेनशन नहीं है। हालांकि सलमान खान के पिता सलीम खान का कहना है कि उनके बेटे यानी कि सलमान ने एक कॉकरोच तक नहीं मारा है।

सलमान खान को पिता ने बताया बेकसूर

मुंबई में बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से बॉलीवुड एक्टर का काला हिरण केस फिर से सुर्खियों में है। मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में सलमान खान के पिता सलीम खान ने बेटे का बचाव करते हुए कहा था कि बेटे ने कॉकरोच भी नहीं मारा है। लेकिन कोर्ट द्वारा उन्हें दोषी पाया गया, जिसके बाद बिश्नोई समाज सलीम खान के इस बयान पर काफी नाराज हो गया। अब जब एक मीडिया चैनल द्वारा इस मामले और बयान को लेकर बिश्नोई समाज के लोगों से बात की, तो सलीम खान के बयान पर उनका गुस्सा साफ देखने को मिला।

ये भी पढ़ें

सलीम खान के बयान पर भड़के बिश्नोई समाज के लोग

सलीम खान के इसी बयान पर बिश्नोई समाज भड़क उठा है। करनपुरी में बिश्नोई समाज के लोगों ने बताया कि सलीम खाना का दावा झूठा है। सलमान खान ने काले हिरण को पकाकर खाया था। काला हिरण शिकार के चश्मदीद हीरालाल (गवाह) ने एबीपी न्यूज को बताया, "जिस दिन उन्हें पकड़ा गया उस रात तीन बजे वह जेल में थ। उनके साथी, वन विभाग के लोग और सलमान खान जेल के अंदर थे। हम क्यों झूठ बोलेंगे। तब्बू, सोनाली बेंद्रे, सैफ अली खान को मिलाकर पांच आदमी जेल में थे। इस बात के गवाह उनके परिवार के लोग हैं। अगर उन्होंने कोई शिकार नहीं किया, तो उन्हें दो-तीन मुकदमों में सजा क्यों हुई? सलमान खान ने मुंबई से वकील बुलाए, जिनको वह एक पेशी के लाखों रुपये दे रहे थे। उन्होंने तीन हिरण मारे हैं। सलमान खान ने जुर्म तो किया है। हमारे समाज ने इसके बाद काले हिरण की समाधि बना।"

ये भी पढ़ें

चश्मदीद हीरालाल एबीपी न्यूज से बोले, "बिश्नोई समाज के पास बहुत पैसा है पर कोर्ट जो भी फैसला करेगा उसे हमारे लोग मानेंगे। लॉरेंस बिश्नोई से हमारा कोई लेना-देना नहीं है लेकिन वह समाज का ही आदमी है।" इस बीच, एक और शख्स ने दावा किया कि सलमान खान दोषी हैं। वह पर्यावरण प्रेमियों के साथ पूरे बिश्नोई समाज के दोषी हैं। सलमान खान देशद्रोही हैं। वह अंडरवर्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के गैंग में काम करते हैं। यह पूछे जाने पर कि सलमान खान के हाथ में कोई हथियार नहीं था? बिश्नोई समाज के लोग बोले, “हम सब ने देखा कि सलमान खान के हाथ में पिस्तौल थी। रात के 12 बजे हम सब ने सलमान खान का पीछा किया था।”