Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

पहले दिन कैसा रहा आलिया की Jigra और राजकुमार राव की Vicky Vidya Ka Woh Wala Video फिल्म का रिस्पांस?

ट्रेड एक्स्पर्ट्स का मानना था कि ‘स्त्री 2’ की तगड़ी कमाई के बाद दोनों फिल्मों को आने वाले दिनों को रिस्पॉस मिल सकता है।

 

पहले दिन कैसा रहा आलिया की Jigra और राजकुमार राव की Vicky Vidya Ka Woh Wala Video फिल्म का रिस्पांस?

दशहरा वीकेंड पर इस बार एक नहीं बल्कि दो फिल्में थियेटर्स में रिलीज हुईं। तीनों को फ्लेवर भी बिल्कुल अलग, पहली फिल्म स्टारर ‘जिगरा’, दूसरी फिल्म राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’..., दोनों फिल्मों की अवेटेड थी, चलिए जानते हैं कि दोनों को पहले दिन क्या रिस्पॉस मिला है...

पहले दिन आलिया की फिल्म को क्या रिस्पॉस मिला

आलिया भट्ट खी जिगरा जहां एक तरफ एक्शन, थ्रिलर और सस्पेंस की लेकर स्क्रीन पर आई है, तो दूसरी तरफ राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की विक्की विद्या का वो वाला वीडियो कॉमेडी से भरपूर्ण है। आलिया की एक्शन फिल्म को अच्छे रिव्यू मिलें, लेकिन वो फिल्म के ओपनिंग डे कलेक्शन में तब्दील नहीं हो पाया। ट्रेड ऐनलिस्ट तरण आदर्श ने बताया कि ‘जिगरा’ ने पहले दिन उम्मीद से कम कमाई की है। फिल्म को 4.55 करोड़ रुपये की ओपनिंग मिली है। ‘जिगरा’ की इस कमाई का बड़ा हिस्सा नैशनल चेन से आया है। वहीं बताया जा रहा है कि मास सर्किट में फिल्म को काफी ठंडा रिस्पॉन्स मिला है।

ये भी पढ़ें

कैसा रहा राजकुमार राव की फिल्म की रिस्पॉस

starts off well, though there were expectations for a higher opening, particularly after the trailer garnered a strong positive response.

Following the blockbuster success of , there were expectations that would open close to double…

— taran adarsh (@taran_adarsh)

‘विकी विद्या का वो वाला वीडियो’ फिल्म का डायरेक्शन राज शांडिल्य ने किया है। कॉमेडी फिल्म अच्छे रिव्यूज़ के साथ नहीं खुली, लेकिन फिल्म ने पहले दिन ‘जिगरा’ से ज़्यादा कमाई कर ली। तरण आदर्श के मुताबिक राजकुमार राव की फिल्म को 5.71 करोड़ रुपये की ओपनिंग मिली। इस केस में नैशनल चेन की तुलना में मास सर्किट से ज़्यादा अच्छा रिस्पॉन्स मिला। ट्रेड एक्स्पर्ट्स का मानना था कि ‘स्त्री 2’ की तगड़ी कमाई के बाद इस फिल्म को भी धांसू ओपनिंग मिलेगी। मगर ऐसा हो नहीं पाया। हालांकि ये भी कहा जा रहा है कि दोनों फिल्मों को आने वाले दिनों को रिस्पॉस मिल सकता है।