Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

कॉन्सर्ट से पहले विवादों में Diljit Dosanjh का कॉन्सर्ट, फैन ने भेजा लीगल नोटिस, लिखा- टिकट तो...

Diljit Dosanjh News: दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में टिकटों के बिक्री और रेट को लेकर विवाद छिड़ गया है। एक फैन ने सिंगर को लीगल नोटिस भेजा है, आरोप है कि ऑर्गनाइजर टिकटों की बिक्री में हेराफेरी कर रहे हैं।

कॉन्सर्ट से पहले विवादों में Diljit Dosanjh का कॉन्सर्ट, फैन ने भेजा लीगल नोटिस, लिखा- टिकट तो...

पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के फैंस दुनियाभर में हैं। इन दिनों वह आगामी कॉन्सर्ट को लेकर सुर्खियां बंटोर रहे हैं। सिंगर देश में अलग-अलग लोकेशन पर 10 बड़े कॉन्सर्ट करेंगे। ये कॉन्सर्ट टूर Dil-Luminat के तहत किया जाएंगे। जानकारी के अनुसार, उनका सबसे बड़ा कॉन्सर्ट राजधानी दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियममें होगा। हालांकि, इससे पहले ही दिलजीत विवादों में आ गए हैं। बता दें, कॉन्सर्ट की टिकट बेचने और रेट पर कंट्रोवर्सी खड़ी हो गई है जहां एक फैन ने सिंगर को लीगल नोटिस भेजा दिया।

ये भी पढ़ें-

कॉन्सर्ट से पहले टिकटों में हेराफेरी का आरोप 

जानकारी के अनुसार,पूरा मामला दिलजीत के दिल्ली में होने वाले कॉन्सर्ट से जुड़ा है। ये कॉन्सर्ट 26 अक्टूबर हो आयोजित होने वाला है,जहां फैंस टिकट बुक करना चाह रहे हैं। इसी बीच एक फैन ने टिकट लाइव करने और रेट में हेराफेरी का आरोपी लगते हुए सिंगर को लीगल नोटिस भेज दिया। इतना ही फैन ने ऑर्गनाइज पर पर बदतमीजी का आरोप भी लगाया है।

 लॉ स्टूडेंट ने भी लीगल नोटिस

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जिस लड़की ने सिंगर को लीगल नोटिस भेजा है उनक रिद्धिमा कपूर है। वह दिलजीत का शो देखना चाहती थी लेकिन उसे टिकट नहीं मिला। वह दिल्ली से लॉ की पढ़ाई कर रही है। फिलहाल सिंगर ने इस बारे में कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दी है। बता दें, दिल्ली के अलावा दिलजीत दोसांझ हैदराबाद,लखनऊ, पुणे, कोलकाता, बैंगलुरू, इंदौर, चंडीगढ़,गुवाहाटी और अहमदाबाद में कॉन्सर्ट करेंगे।