Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Diljit Dosanjh ने पाकिस्तानी फैन को जूते गिफ्ट कर सरहदों पर कह दी दिल छू जाने वाली बात!

Diljit Dosanjh: दिलजीत दोसांझ से जब महिला ने कहा कि वो पाकिस्तान से आई है, तो दिलजीत ने कुछ ऐसा कहा कि सभी का दिल एक बार फिर से जीत लिया। उन्होंने कहा कि ‘हिन्दुस्तान, पाकिस्तान हमारे लिए तो सब एक ही हैं, पंजाबियों के दिल में सभी के लिए प्यार है। जो भी सरहदें और जो भी बॉर्डर हैं वो सब तो पॉलिटिशियन्स ने बनाए हैं, लेकिन हमारे लिए सभी एक जैसे हैं।

Diljit Dosanjh ने पाकिस्तानी फैन को जूते गिफ्ट कर सरहदों पर कह दी दिल छू जाने वाली बात!
Diljit Dosanjh

Diljit Dosanjh: दिलजीत दोसांझ इस समय दिल-लुमिनाटी टूर पर हैं। जल्द ही वो भारत में भी परफॉर्म करेंगे। 40 साल के दिलजीत की फैन फॉलोइंग का अंजादा इस बात से ही लगा सकते हैं कि मैनचेस्टर में कॉन्सर्ट में उसने मिलने पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की एक महिला आ गई। जिसे दिलजीत बेहद शालिनता से अटैन किया। उसका वीडियो तो यूं वायरल हुआ कि लोगों के मुंह से सिर्फ दिल-जीत ही निकल रहा है।

दिलजीत ने गिफ्ट किए जूते

मौजूदा समय में दिलजीत का कॉन्सर्ट यूरोप में हो रहा हैं। उनके कॉन्सर्ट में भारी संख्या में लोग शामिल हो रहे हैं। इसी बीच मैनचेस्टर में कॉन्सर्ट करते वक्त दिलजीत ने अपनी एक पाकिस्तानी फैन को जूते गिफ्ट किए, जिसके बाद से लोग उन्हें और भी ज्यादा पसंद करने लगे हैं। दरअसल, दिलजीत ने यूके के मैनचेस्टर में कॉन्सर्ट के दौरान अपनी एक पाकिस्तानी फैन को स्टेज पर बुलाकर उसे जूते गिफ्ट में दिए। दिलजीत के इस व्यवहार को देखने के बाद पूरे स्टेडियम में लोग उनके लिए तालियां बजाने लगे। सिंगर ने फैन को गिफ्ट देने के बाद पूछा कि ‘वो कहां से आई हैं’, जिस पर उन्होंने जवाब दिया कि ‘वो पाकिस्तान से आई हैं’। जैसे ही पाकिस्तान का नाम आया, दिलजीत के वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल होने लगा

ये भी पढे़ं

दिलजीत की बात ने जीत लिया सभी की दिल

जब दिलजीत से महिला ने कहा कि वो पाकिस्तान से आई है, तो दिलजीत ने कुछ ऐसा कहा कि सभी का दिल एक बार फिर से जीत लिया। उन्होंने कहा कि ‘हिन्दुस्तान, पाकिस्तान हमारे लिए तो सब एक ही हैं, पंजाबियों के दिल में सभी के लिए प्यार है। जो भी सरहदें और जो भी बॉर्डर हैं वो सब तो पॉलिटिशियन्स ने बनाए हैं, लेकिन हमारे लिए सभी एक जैसे हैं। जो मेरे देश से आए हैं उनका भी स्वागत और जो पाकिस्तान से आए हैं उनका भी स्वागत’। इसके बाद दिलजीत ने बड़े से अदब के साथ पाकिस्तानी फैन से थैंक्यू कहकर वहां से जाने के कहा।