Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

अमिताभ बच्चन-राखी गुलजार को लेकर प्रोड्यूसर ने किया खुलासा, 23 साल बाद दिलचस्प सच आया सामने

Amitabh Bachchan News:  अमिताभ बच्चन और राखी गुलजार को लेकर बॉलीवुड के फेमस प्रोड्यूसर सुनील दर्शन ने एक दिलचस्प खुलासा किया है। 23 साल बाद उन्होंने 'एक रिश्ता: द बॉन्ड ऑफ लव' की शूटिंग के दिनों याद किया है। इस फिल्म में राखी और अमिताभ बच्चन को एक साथ देखा गया था। 

अमिताभ बच्चन-राखी गुलजार को लेकर प्रोड्यूसर ने किया खुलासा, 23 साल बाद दिलचस्प सच आया सामने

Amitabh Bachchan News: 82 साल के हो चुके अमिताभ बच्चन और 77 साल की हो चुकीं राखी गुलजार अब भले ही एक साथ फिल्में नहीं करते हैं। मगर एक वक्त था जब यह जोड़ी दर्शकों पर राज किया करती थी। इस जोड़ी एक साथ करीब 13 फिल्मों में काम किया और अलग-अलग किरदार निभाकर दशकों तक दर्शकों पर राज किया। अब इस जोड़ी को लेकर बॉलीवुड के फेमस प्रोड्यूसर  सुनील दर्शन ने एक दिलचस्प खुलासा किया है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2001 की सुपरहिट फिल्म 'एक रिश्ता: द बॉन्ड ऑफ लव' में अमिताभ बच्चन और राखी ने फिल्म निर्माता सुनील दर्शन के साथ काम किया था। वह इस फिल्म के प्रोड्यूसर थे। इन दोनों के अलावा इस फिल्म में अक्षय कुमार, करिश्मा कपूर और जूही चावला भी थी। यह फिल्म उस साल की सातवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी। इस फिल्म में राखी मां की भूमिका निभाई थीं।

23 साल पुराना किस्सा किया शेयर
अब इस फिल्म के रिलीज के 23 साल फिल्म के प्रोड्यूसर ने इसकी शूटिंग से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है। उन्होंने रेडियो नशा से बातचीत के दौरान अमिताभ और राखी की बॉन्डिंग और शूटिंग के बारे में काफी कुछ शेयर किया।  सुनील दर्शन ने फिल्म की शूटिंग के दौरान राखी से जुड़े एक मजेदार अनुभव का भी खुलासा किया। 

केबीसी देखना चाहती थीं राखी
सुनील दर्शन ने बताया कि जब उन्होंने उन्हें (राखी) को एक मां की भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया, तो वह सहमत हो गईं, लेकिन एक असामान्य शर्त रखी। राखी ने उन्हें बताया कि वह रात 8:45 से 10:15 बजे के बीच काम नहीं कर पाएंगी वह इस दौरान कहीं और बिजी रहेंगी। उनकी इस बात ने सुनील दर्शन को हैरान कर दिया। जब उन्होंने इसका कारण पूछा, तो उन्होंने बताया कि इस दौरान उन्हें ' कौन बनेगा करोड़पति ' देखना है और शूटिंग शेड्यूल को उसी के अनुसार एडजस्ट करना होगा। 

अमिताभ बच्चन ने की 2 बजे रात तक शूटिंग
सुनील दर्शन आगे जब बताया कि कैसे उन्होंने राखी के साथ 'कौन बनेगा करोड़पति' के शूटिंग शेड्यूल को एडजस्ट करने के लिए अमिताभ बच्चन से संपर्क किया। असुविधा होने के बजाय अमिताभ ने एक सुलझा और अपनापन वाला सुझाव दिया।  उन्होंने कहा कि वह राखी की शर्त को अस्वीकार न करें और इसके बजाय उन्हें सलाह दी कि वे उनकी वैनिटी वैन में टीवी और केबल की व्यवस्था करें ताकि वह सेट पर शो देख सकें। सुनील दर्शन ने अमिताभ के इस सुझाव का मान लिया और इस तरह राखी  और अमिताभ एक साथ अपने अपने हिस्से की शूटिंग एक साथ की। ऐसे में कई बार ऐसा हुआ अमिताभ बच्चन 2 बजे रात तक शूटिंग करते रहे ताकि राखी केबीसी देख सके। 

बता दें कि फिल्म प्रोड्यूसर सुनील दर्शन कॉमर्शियल फिल्में बनने के लिए बॉलीवुड में फेमस हैं। उनकी फिल्में अक्सपर फैमिली ड्रामा, रोमांस और एक्शन पर केंद्रित होती हैं। 'एक रिश्ता: द बॉन्ड ऑफ़ लव' (2001), 'अंदाज़' (2003), 'हां मैंने भी प्यार किया' (2002) और 'दोस्ती: फ्रेंड्स फॉरएवर' (2005) जैसी फिल्मों के लिए वे काफी फेमस हैं।