Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

गोविंदा की पत्नी ने इस मामूली चीज के लिए अपना लिया था ईसाई धर्म, नहीं लगने दी किसी को भनक

Govinda wife Sunita Ahuja: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की वाइफ सुनीता आहूजा ने एक शॉकिंग खुलासा किया है। उन्होंने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में उन्होंने अपने धर्म परिवर्तन की वजह का खुलासा किया है। 

गोविंदा की पत्नी ने इस मामूली चीज के लिए अपना लिया था ईसाई धर्म, नहीं लगने दी किसी को भनक

Govinda wife Sunita Ahuja: गोविंदा को 80 और 90 के दशक के दौरान टॉप एक्टर्स में से एक माना जाता था। अब फिल्मों से दूरी बना चुके गोविंदा ने अपने शुरुआती दिनों में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में जबरदस्त स्टारडम को एंजॉय किया। गोविंदा ने अपने पीक करियर पर साल 1987 में अपनी गर्लफ्रेंड सुनीता आहूजा से शादी की, जो अब उनकी पत्नी हैं। कपल की शादी को 36 साल चुके हैं। कपल को एक बेटा और एक बेटी है।  

अब शादी के इतने सालों बाद गोंविदा की पत्नी ने अपनी लाइफ के बारे में एक शॉकिंग खुलासा किया है। उन्होंने पॉडकास्ट शो 'टाइमआउट विद अंकित' के दौरान अपने बचपन,माता-पिता, गोविंदा संग अफेयर और शादी को लेकर काफी कुछ शेयर किया है। हालांकि इस दौरान उन्होंने एक ऐसा खुलासा किया,जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान है। 

शराब के लिए अपना ईसाई धर्म
 बातचीत के दौरान सुनीता ने खुलासा किया है कि जब वह पढ़ाई कर रही थीं, तब उन्होंने माता-पिता को बताए बिना चुपके से ईसाई धर्म अपना लिया था। उन्होंने ये फैसला इसलिए लिया ताकि उन्हें थोड़ी वाइन मिल सके। सुनीता ने कहा, 'मेरा जन्म बांद्रा में हुआ था। मेरा बपतिस्मा हो चुका है। मैं एक ईसाई स्कूल में थी और मेरे सभी दोस्त ईसाई थे। एक बच्चे के तौर पर, मैंने सुना था कि यीशु के खून में वाइन है। और मैंने मन में सोचा, 'वाइन का मतलब है शराब'। मैं हमेशा बहुत चालाक थी। शराब पीने में कोई बुराई नहीं है, बस थोड़ी सी शराब पीने के लिए मैंने खुद को ईसाई बना दिया।'

हर जगह जाती हैं सुनीता
आगे जब उनसे पूछा गया कि क्या उनके माता-पिता उनके फैसले से नाराज थे? इस पर सुनीता ने बताया कि उन्हें इसके बारे में कभी पता नहीं चला। इसके अलावा, उन्होंने बताया कि वह दरगाहों, गुरुद्वारों और मंदिरों में भी जाती हैं। सुनीता ने कहा कि वह अभी भी ईसाई धर्म का पालन करती हैं और शनिवार को चर्च जाती हैं।