Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

लॉरेंस गैंग का अगला टारगेट Munawar Faruqui ! पिछले महीने बढ़ाई गई थी सिक्योरिटी,अब पुलिस का ये प्लान

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग का खौफ, अब इंडियन कॉमेडियन मुन्नवर फारूकी पर निशाना! मुनव्वर की सुरक्षा बढ़ाई गई, जानिए क्या है पूरा मामला।

लॉरेंस गैंग का  अगला टारगेट Munawar Faruqui ! पिछले महीने बढ़ाई गई थी सिक्योरिटी,अब पुलिस का ये प्लान

एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या से देश में उबाल है। घटना की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। जिसके बाद इस मामले पर राजनीति शुरू हो गई है। इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। दरअसल, ये तो सब जानते है लॉरेंस बिश्नोई सलमान खान की जान के पीछे पड़ा है। वह एक्टर को कई बार धमकी भी दे चुका है, हालांकि अब टारगेट पर एक इंडियन कॉमेडियन है। सूत्र इसे मुनव्वर फारूकी से जोड़कर देख रहे हैं। ऐसा इसलिए भी कहा जा रहा है,क्योंकि पिछले महीने मुनव्वर को सुरक्षा मुहैया कराई गई थी। वहीं, अब कहा जा रहा है कि उनकी सिक्योरिटी और भी ज्यादा कड़ी कर दी गई है। 

ये भी पढ़ें-

एतिहायत के लिए बढ़ाई सुरक्षा

खुलेआम एक राजनेता की हत्या से शिदें सरकार और पुलिस दोनों पर सवाल खड़े हो रहे हैं। विपक्षी दल ये कहर निशाना साध रहे है,अगर मायानगरी में नेता सुरक्षित नहीं है तो आम जनता का क्या हाल होगा। ऐसे में जबसे मुनव्वर फारूकी का नाम सामने आ रहा है पुलिस एक्टिव नजर आ रही है,ताकि कोई बड़ी घटना न हो। मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद जब मुनव्वर दिल्ली में थे तो कुछ लोगों ने उनका पीछा किया। उनका कनेक्शन बिश्नोई गैंग से बताया जा रहा है। ऐसे में पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है। बहरहाल, मुनव्वर लॉरेंस गैंग के निशाने पर क्यों हैं। इसके पीछे का कारण साफ नहीं है। 

लॉरेंस बिश्नोई गैंग की खुली धमकी

गौरतलब है, बाबा सिद्दीकी की 12 अक्टूबर देर रात मुंबई की सड़कों पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था,जबकि तीसरे की तलाश जारी है। वहीं, इसी बीच 13 अक्टूबर को फेसबुक पर एक पोस्ट वायरल हुआ था,जहां मर्डर की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी। पोस्ट में लिखा गया था हमारी किसी से भी दुश्मनी नहीं है,हम सलमान खान के साथ भी जंग नहीं चाहते है लेकिन जो भी सलमान और दाउद की मदद करेगा। उसे हिसाब-किताब चुकाना पड़ेगा।