Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Jigra Ticket Controversy: दिव्या खोसला का दावा 'आलिया की फिल्म का कलेक्शन फेक', करण जौहर के साथ छिड़ा सोशल मीडिया वॉर!

Jigra Ticket Controversy: दिव्या ने लिखा था कि मैं जिगरा शो के लिए सिटी मॉल PVR गई थी। थिएटर पूरी तरह खाली थे। सभी थिएटर खाली जा रहे हैं। आलिया भट्ट सच में बहुत जिगरा है, खुद ही टिकट खरीदे और फेक कलेक्शन अनाउंस कर दिए। पेड मीडिया साइलेंट क्यों है?

Jigra Ticket Controversy: दिव्या खोसला का दावा 'आलिया की फिल्म का कलेक्शन फेक', करण जौहर के साथ छिड़ा सोशल मीडिया वॉर!

Jigra Ticket Controversy: आलिया भट्ट की फिल्म 11 अक्टूबर को थियेटर्स में रिलीज हुई। फिल्म को दशहरा वीकेंड पर रिलीज करके बंपर धमाल की उम्मीद की गई थी। लेकिन फिल्म को उम्मीद के मुताबिक रिस्पांस नहीं मिला। हालांकि फिल्म ने पहले दिन 4 करोड़ के ज्यादा का बिजनेस किया। इसके बाद एक्ट्रेस दिव्या घोसला ने फिल्म को लेकर एक पोस्ट शेयर किया और फिल्म जिगरा के बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन को फेक बताया। जिसके बाद से करण जौहर और दिव्या खोसला का स्टेटस वॉर जारी है। 

दिव्या घोसला ने जिगरा के कलेक्शन को बताया फेक

डायरेक्टर करण जौहर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 4.55 करोड़ कमाए थे। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, इसके बाद दूसरे दिन फिल्म की कमाई में थोड़ा इजाफा दिखा, फिल्म ने सेकंड डे 6.50 करोड़ कमाए थे। लेकिन दिव्या खोसला का कहना है कि ये कलेक्शन फेक है। सबसे पहले दिव्या ने लिखा था- ‘मैं जिगरा शो के लिए सिटी मॉल PVR गई थी। थिएटर पूरी तरह खाली थे। सभी थिएटर खाली जा रहे हैं। आलिया भट्ट सच में बहुत जिगरा है, खुद ही टिकट खरीदे और फेक कलेक्शन अनाउंस कर दिए। पेड मीडिया साइलेंट क्यों है?’

करण जौहर ने दिया जवाब?

इसके बाद करण जौहर ने पोस्ट शेयर करके लिखा- ‘साइलेंस सबसे अच्छी स्पीच है जो आप मूर्खों को देंगे’। फिर करण जौहर के पोस्ट के बाद दिव्या ने लिखा- ‘मूर्खों को हमेशा सच से परेशानी होती है। जब आप बेशर्मी से दूसरों का हक छीनने के आदी हो जाते हैं, तो आप हमेशा साइलेंस की शरण लेंगे। आपकी कोई आवाज नहीं होगी। कोई रीढ़ नहीं होगी’।

ये भी पढ़ें

आपको बता दें, इससे पहले IANS से दिव्या ने जिगरा और सवी को लेकर बातचीत की थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि ‘हां, मुझे भी मीडिया, इंडस्ट्री से ये सवाल कई बार पूछा गया कि सवी और जिगरा एक जैसे लग रही हैं। हमारी फिल्म जेलब्रेक पर बेस्ड थी। कैसे एक सिंपल हाउसवाइफ अपने पति को जेल से बाहर निकालने के लिए जेलब्रेक की कोशिश करती है। भले ही जिगरा और सवी एक जैसी हो, लेकिन मुझे लगता है कि हर मूवी की अपनी जर्नी होती है’।