Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने को तैयार कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन', ट्रांसफॉर्मेशन में दिख रही कार्तिक की मेहनत

जब भी इंडस्ट्री के सबसे हार्ड वर्किंग एक्टर्स की बात होती है तो नाम कार्तिक आर्यन का जरूर आता है. इस बार फिर कार्तिक आर्यन अपनी नई फिल्म चंदू चैंपियन को लेकर दर्शकों के बीच आ रहे हैं.

सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने को तैयार कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन', ट्रांसफॉर्मेशन में दिख रही कार्तिक की मेहनत

जब भी इंडस्ट्री के सबसे हार्ड वर्किंग एक्टर्स की बात होती है तो नाम कार्तिक आर्यन का जरूर आता है. इस बार फिर कार्तिक आर्यन अपनी नई फिल्म चंदू चैंपियन को लेकर दर्शकों के बीच आ रहे हैं. उनकी फिल्म 'चंदू चैंपियन' का इन दिनों जबरदस्त बज़ बना हुआ है.

भारत के पहले पैरालंपिक विजेता पर आधारित है फिल्म
बता दें कि यह फिल्म भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर पर आधारित है. कुछ दिन पहले 'चंदू चैंपियन' का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें कार्तिक की ट्रांसफॉर्मेशन पर कड़ी मेहनत साफ दिख रही थी. अपने ट्रांसफॉर्मेशन से कार्तिक ने सभी को हैरान कर दिया है.

कार्तिक ने नहीं खाया नॉनवेज
एक अखबार  के साथ बातचीत में ट्रेनर त्रिदेव पांडे ने बताया कि चंदू चैंपियन फिल्म के लिए कार्तिक ने अपनी डाइट में काफी बदलाव किए थे. लोगों ने कार्तिक को नॉनवेज खाने की सलाह दी थी, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. कार्तिक केवल अंडा खाते थे. कार्तिक ने शाकाहारी खाना खाकर ही बॉडी बनाई."

बता दें कि 'चंदू चैपियन' फिल्म फ्रीस्टाइल तैराकी में भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर बेस्ड फिल्म है. इस फिल्म में कार्तिक ने मुरलीकांत का किरदार अदा किया है. फिल्म अगले महीने 14 जून को रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने किया है.