Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

सिंघम अगेन के साथ क्लैश पर कार्तिक आर्यन बोले 'उम्मीद करता हूं आप हमारी भी फिल्म देखने जाएं, मैं उनकी फिल्म...'

कार्तिक आर्यन ने क्लैश पर कहा कि दिवाली इतना बड़ा हॉलिडे है। दो फिल्में आराम से चल सकती हैं। ‘सिंघम अगेन’ एक्शन जॉनर है और हमारा हॉरर-कॉमेडी जॉनर है। मैं अगर एक फिल्म के तौर पर बात करूं तो फेस्टिवल हम सब के लिए है।

सिंघम अगेन के साथ क्लैश पर कार्तिक आर्यन बोले 'उम्मीद करता हूं आप हमारी भी फिल्म देखने जाएं, मैं उनकी फिल्म...'

अजय देवगन और कार्तिक आर्यन दोनों एक्टर्स की मच अवेटेड फिल्में दीवाली के मौके पर रिलीज होने वाली हैं। अजय देवगन की सिंघम अगेन और की भूल भुलैया-3 दोनों ही बड़ी फिल्में हैं। क्लैश से किसको फायदा होगा, ये तो नहीं कहा जा सकता है, लेकिन इस क्लैश से दोनों फिल्मों का नुकसान तो लगभग पक्का है। खैर, इस सब के बीच कार्तिक आर्यन ने पहली बार दोनों फिल्मों के क्लैश को लेकर बात की है।

क्लैश पर क्या बोले कार्तिक आर्यन

एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान उनसे इन दोनों फिल्मों के क्लैश के बारे में पूछा गया। इस पर कार्तिक ने कहा, “दिवाली इतना बड़ा हॉलिडे है। दो फिल्में आराम से चल सकती हैं। ‘सिंघम अगेन’ एक्शन जॉनर है और हमारा हॉरर-कॉमेडी जॉनर है। मैं अगर एक फिल्म के तौर पर बात करूं तो फेस्टिवल हम सब के लिए है।”

ये भी पढ़ें

आगे उन्होंने कहा, “हमारे पास उस दिन दो ऑप्शन आ रहे हैं। हमारी इंडस्ट्री में आज कल ऐसा काफी कम हो रहा है कि फिल्में रिलीज ही नहीं हो रही हैं, फिल्में आ ही नहीं रही हैं। रोज हम लोग यही चीजें पढ़ते रहते हैं, देखते रहते हैं। अभी यहां दिवाली के टाइम पर दो ऐसी फिल्में आ रही हैं और मुझे लगता है कि ऑडियंस दोनों फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रही है। मुझे उनकी (अजय) भी फिल्में पसंद है, मैं उनकी भी फिल्म देखने जाऊंगा। मैं उम्मीद करता हूं कि आप हमारी भी फिल्म देखने जाएं। दो फिल्में चलने का बहुत स्कोप है।”

अटकलों पर लगा विराम, एक हाथ होंगी रिलीज

कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 3’ में विद्या बालन, तृप्ति डिमरी, माधुरी दीक्षित और राजपाल यादव जैसे सितारे भी हैं। वहीं ‘सिंघम अगेन’ के सितारों की लिस्ट काफी लंबी है। अजय के साथ इस पिक्चर में करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, टाइगर श्रॉफ, जैकी श्रॉफ, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह दिखने वाले हैं। क्लैश को लेकर बीच में खबरें आ रही थीं कि अजय देवगन अपनी सिंघम अगेन की रिलीज आगे खिसका सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं होगा। दोनों फिल्म दिवाली वीकेंड पर रिलीज होंगी।