Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Amitabh Bachchan से महिला कंटेस्टेंट ने की अजीब डिमांड, सुन हैरान रह गए बिग बी, बोले- 'अभी नहीं...'

Amitabh Bachchan in Shock: केबीसी में एक कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन से एक अनोखी मांग की। इस मांग ने सभी को हंसा दिया, लेकिन खुद बिग बी उस कंटेस्टेंट का मुंह देखते रह गए। वह उनकी मांग सुनकर एकदम हैरान रह गए।

Amitabh Bachchan से महिला कंटेस्टेंट ने की अजीब डिमांड, सुन  हैरान रह गए बिग बी, बोले- 'अभी नहीं...'

हाल ही में 'कौन बनेगा करोड़पति' के एपिसोड में एक महिला कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन से एक अजीबोगरीब मांग कर अमिताभ बच्चन को अवाक कर दिया। सोमवार को प्रसारित एपिसोड में, अलका सिंह नाम की एक प्रतियोगी हॉटसीट पर बैठी और ग्रैंड प्राइज जीतने के लिए अपनी किस्मत आजमा रही थी। सवालों के जवाब देने के बीच में, उन्होंने अमिताभ से एक अजीब मांग कर डाली। उनकी मांग सुनकर शो में बैठे दर्शकों का यूं तो दिन  बन गया, लेकिन बिग बी कंटेस्टेंट सुनकर हैरान रह गए।

दरअसल, शो में कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन से पूछा कि क्या वह उनकी दाढ़ी छू सकती है?  इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, अलका  शो में दर्शकों के सामने कहती हैं, 'यह आपके लिए अजीब हो सकता है, लेकिन मैं आपकी दाढ़ी छूना चाहता हूं। कंटेस्टेंट की बात सुनकर अमिताभ बच्चन का चेहरा उतर गया, उनके चेहरे पर हैरानी का भाव छा गया। वह हैरान रहकर महिला से पूछते हैं कि क्या आप मेरी दाढ़ी छूना चाहती हैं?" अमिताभ ने पूछा, यह कंफर्म करने लिए फिर से पूछा। अलका ने हां में अपना सिर हिलाती हैं। इस पर बिग बी फिर कहते हैं, 'लेकिन, क्यों?।

अमिताभ के सवालों का जवाब देते हुए अलका कहती हैं, 'मेरा भाई हमेशा साफ-सुथरा रहता है। मैं आपकी इस सफेद दाढ़ी को छूना चाहता हूं। अमिताभ ने मजाक में कहा, "जब आपका भाई 87 साल का हो जाएगा, तो उसकी भी सफेद दाढ़ी होगी। फिर उन्होंने कहा कि वह एपिसोड खत्म होने के बाद उसे दाढ़ी छूने देंगे।
 
काम की बात करें तो, अमिताभ बच्चन के लिए यह साल काफी शानदार साबित हुआ। हाल ही उन्हें ब्लॉकबस्टर फिल्म कल्कि 2898 AD में देखा गया था। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में बिग बी ने अश्वत्थामा की भूमिका निभाई थी। वे अपनी तमिल डेब्यू फिल्म वेट्टैयान के निर्माण में भी व्यस्त हैं। इस फिल्म में अमिताभ 32 साल बाद रजनीकांत के साथ काम कर रहे हैं। अपने व्यस्त शेड्यूल के बावजूद, अमिताभ रविवार को प्रशंसकों से मिलना सुनिश्चित करते हैं।