Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Khatron Ke Khiladi 14 के विनर Karan Veer Mehra कौन हैं? सुशांत सिंह राजपूत के साथ कर चुकें हैं काम

Khatron Ke Khiladi 14 Winner Karan Veer Mehra: 'खतरों के खिलाड़ी' के 14वें सीजन के विनर करण वीर मेहरा का जन्म दिल्ली में हुआ था और उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई मसूरी के 'वेनबर्ग एलन स्कूल' से की है।

1/8

Khatron Ke Khiladi 14 Winner Karan Veer Mehra: शो 'खतरों के खिलाड़ी' के 14वें सीजन का विनर मिल चुका है। एक्टर करण वीर मेहरा ने ये खिताब अपने नाम किया। वैसे, इस बार के सीजन की विनर बनना तमाम सीजन की तरह ही आसान नहीं था। लेकिन करण वीर मेहरा ने कृष्णा श्रॉफ और गश्मीर महाजनी जैसे मजबूत कंस्ट्रेंट्स की हराकर जीत हासिल की है। जिसके बाद से लगातार लोग उनके बारें में जानना चाहते हैं, तो चलिए हम आपको उनके बारे में बताते हैं।

2/8

'खतरों के खिलाड़ी' के 14वें सीजन के विनर करण वीर मेहरा का जन्म दिल्ली में हुआ था और उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई मसूरी के 'वेनबर्ग एलन स्कूल' से की है।

3/8

रोहित शेट्टी के स्‍टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के 14वें सीजन को कृष्णा श्रॉफ और गश्मीर महाजनी को पछाड़ करण वीर मेहरा ने अपने नाम किया है। इस शो में जहां टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा दूसरे स्थान पर रहीं, वहीं गश्मीर ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

4/8

एक्टर करण वीर मेहरा जीत के बाद सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। हर शख्स उनके बारे में जानना चाहता है। तो आपको बता दें, एक्टर करण वीर मेहरा टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे संग काम कर चुके हैं।

5/8

करण छोटे पर्दे के जाने-माने अभिनेता हैं। वो पेशे से एक मॉडल भी हैं। एक्टर करण वीर मेहरा अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2005 में आया टीवी शो 'रीमिक्स' के जरिए की थी। हालांकि, उन्हें दर्शकों के बीच पहचान अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' से मिली।

6/8

इसके बाद एक्टर करण वीर मेहरा 'साथ रहेगा हमेशा', 'सती...सत्य की शक्ति', 'पुकार-दिल से दिल तक', 'वो तो है अलबेला', 'रिश्तों का मेला' और 'बातें कुछ अनकही सी' जैसे टीवी शो में नजर आए।

7/8

एक्टर करण वीर मेहरा ने फिल्मों में भी काम किया है। वो 'लव स्टोरी 2050', 'द्रोण', 'आगे से राइट', 'ब्लडी इश्क', 'मेरे डैड की मारुति', 'रागिनी MMS 2' और 'बदमाशियां' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

8/8

एक्टर करण वीर मेहरा ने शॉर्ट फिल्म में भी अपना करियर आजमाया है। उन्होंने 'आमीन' में भी काम किया है। इसके अलावा करण कई वेब सीरीज का भी हिस्सा रहे हैं, जिनमें 'पॉयजन 2' और 'इट्स नोट देट सिंपल' शामिल हैं।