Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

अनंत-राधिका की शादी में खूब थिरकीं माधुरी दीक्षित, 'चोली के पीछे क्या' गाने पर 31 साल बाद लगाए ठुमके, देखें वीडियो

Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding: धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो 31 साल पुरानी फिल्म खलनायक के गाने ‘चोली के पीछे क्या है’ पर डांस करती नजर आ रही हैं।

अनंत-राधिका की शादी में खूब थिरकीं माधुरी दीक्षित, 'चोली के पीछे क्या' गाने पर 31 साल बाद लगाए ठुमके, देखें वीडियो
Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding

Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेट की शादी 12 जुलाई 2024 को बड़े धूम-धाम से हुई देश के सबसे अमीर घर की शादी थी, तो लाइमलाइट तो लूटेगी ही। सोशल मीडिया पर हर तरफ की शादी के विजुअल्स छाए हुए हैं। शादी में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के सितारों ने शिरकत की। धक धक गर्ल के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित भी इस शादी का हिस्सा थीं और इस खास मौके पर वे भी जमकर थिरकतीं नजर आईं।

वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वे संजय दत्त के साथ आई। उनकी 31 साल पुरानी फिल्म खलनायक के गाने ‘चोली के पीछे क्या है’ पर डांस करती नजर आ रही हैं। ये गाना जब आया था उस दौरान खूब पॉपुलर रहा था। अब उन्होंने अनंत अंबानी की शादी में इस गाने को रिक्रिएट किया और उनके साथ-साथ सभी थिरकने लग गए। माधुरी इस दौरान ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं और बहुत खूबसूरत लग रही हैं उनके बगल में रैपर एमिनम भी हैं जो खुद को डांस करने से रोक नहीं पाए और जमकर थिरक रहे हैं। फैन्स भी माधुरी के इस डांस पर खूब कमेंट करते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़े

लोगों को बेहद पसंद आ रहा वीडियो?

माधुरी दीक्षित का वीडियो काफी पसंद किया गया है। एक शख्स ने लिखा- माधुरी के बगल में एमिनम वहां क्या कर रहे हैं। इसके अलावा कई सारे यूजर्स माधुरी के इस डांस पर हार्ट इमोजी शेयर करते नजर आ रहे हैं। अनंत और राधिका की शादी में सलमान खान और शाहरुख खान भी एक साथ नजर आए और नीता अंबानी के साथ खूब डांस किया। रजनीकांत भी अनंत-राधिका की शादी में डांस करते नजर आए। वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन जॉन सीना इस खास समारोह का हिस्सा बने और अपने स्वैग में नजर आए।