Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Malaika Arora: हुआ अर्जुन कपूर से ब्रेकअप, मलाइका ने सोशल मीडिया पर बताया किन लोगों को देनी चाहिए दिल में खास जगह!

Malaika Arora: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा 'हमेशा उन लोगों पर ध्यान दीजिए, जो आपकी खुशी में खुश हों और दुख में दुखी हों। ऐसे लोग आपके दिल में एक खास जगह डिसर्व करते हैं।' मलाइका ने इस पोस्ट में किसी को मेंशन नहीं किया है। लेकिन ये पोस्ट उन्होंने तब शेयर किया है जब उनके और अर्जुन के ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं।

Malaika Arora:  हुआ अर्जुन कपूर से ब्रेकअप,  मलाइका ने सोशल मीडिया पर बताया किन लोगों को देनी चाहिए दिल में खास जगह!
Malaika Arora

Malaika Arora: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। काफी समय से और उनके लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रैंड की अर्जुन के ब्रेकअप की खबरें रही हैं। लेकिन उन्होंने ऑफिशियली ब्रेकअप के बारे में बात नहीं की है। इसी बीच मलाइका अरोड़ का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल है।

अर्जुन के बर्थडे पर मलाइका ने नहीं था विश

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप कू खबरे अर्जुन कपूर के बर्थडे से आ रही हैं। जब अर्जुन कपूर के बर्थडे पर भी मलाइका ने उन्हें सोशल मीडिया पर विश नहीं किया था। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मलाइका और अर्जुन का ब्रेकअप कई महीनों पहले हो चुका है और उन्होंने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि किस तरह से लोगों को नोटिस करना चाहिए।

वायरल हो रहा मलाइका का पोस्ट

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक कोट शेयर किया। जिसमें लिखा है- 'हमेशा उन लोगों पर ध्यान दीजिए, जो आपकी खुशी में खुश हों और दुख में दुखी हों। ऐसे लोग आपके दिल में एक खास जगह डिसर्व करते हैं।' मलाइका ने इस पोस्ट में किसी को मेंशन नहीं किया है। लेकिन ये पोस्ट उन्होंने तब शेयर किया है जब उनके और अर्जुन के ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं।

ये भी

 करने लगे थे एक-दूसरे को इग्नोर

वैसे आपको बता दें, अर्जुन कपूर की बर्थडे पार्टी में मलाइका नहीं आईं थीं। अर्जुन के मिडनाइट बर्थडे बैश में उनके सभी दोस्त मौजूद थे, लेकिन गर्लफ्रैंड मलाइका नहीं आईं थीं। अर्जुन और मलाइका के ब्रेकअप की खबरें तब ज्यादा सामने आईं जब एक इवेंट में दोनों पहुंचे थे और दोनों ने एक दूसरे को इग्नोर कर दिया था। आपको बता दें, मलाइका और अर्जुन ने सोशल मीडिया पर कुछ सालों पहले अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया था।