Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Mirzapur 3 Bonus Episode: बोनस एपिसोड के नाम पर सिर्फ खेला नहीं किया, फैंस से मुन्ना भइया की वापसी की उम्मीद भी छीन ली!

मिर्जापुर 3 में हर किसी की थ्योरी मुन्ना त्रिपाठी पर आकर रुक जा रही थी। ‘मिर्जापुर 4’ को हिट बनाना है तो मुन्ना को तो जिंदा करना ही पड़ेगा, ऐसा साफ दिख रहा था। मिर्जापुर 3 के बोनस एपिसोड को रिलीज करके देखा जाए तो मेकर्स ने अपना बड़ा नुकसान भी कर लिया है।

Mirzapur 3 Bonus Episode: बोनस एपिसोड के नाम पर सिर्फ खेला नहीं किया, फैंस से मुन्ना भइया की वापसी की उम्मीद भी छीन ली!
Mirzapur 3 Bonus Episode

मुन्ना भइया भले ही मिर्जापुर के तीसरे सीजन में न हों, लेकिन आखिरी एपिसोड़ तक फैंस उनकी वापसी की उम्मीद लगाए बैठे थे। एक तरफ के तीसरे सीजन का गूंज थी, तो दूसरी तरफ मुन्ना भइया के न होने की चर्चा। जब सीरीज को लेकर दर्शकों में कम उत्साह दिखा, तो फिर क्या...मेकर्स ने दिमाग लगाया और बोनस एपिसोड के जरिए मुन्ना भइया वापसी कर रहे हैं, शोर मचा दिया। लेकिन बोनस एपिसोड के साथ ही मेकर्स ने कहीं न कहीं फैंस को बता दिया है कि अब मुन्ना भइया की वापसी नहीं हो पाएगी।

ऐसे हुई मुन्ना भइया की वापसी

बोनस एपिसोड में जब मुन्ना भइया कुर्सी पर दिखे, तो पीछे फैंस के दिल की बात लिखी थी, किंग ऑफ मिर्जापुर। आते ही मुन्ना भैया ने जबरदस्त डायलॉग भी चिपका डाला। कहा – “हम क्या गए पूरा बवाल ही मच गया”। हम जानते हैं कि मिर्जापुर 3 में मुन्ना भैया नहीं थे, लेकिन उन्हें कहानी पूरी पता है। मेकर्स को भी इस बात का पूरा अंदाजा हो गया कि भाई कैसे भी करके मुन्ना भैया से दर्शकों को मिलवाना तो होगा ही। जिसके बाद उन्होंने बोनस एपिसोड से मुन्ना भइया की वापसी कराई।

बोनस एपिसोड देख टूट गया फैंस का दिल

मिर्जापुर 3 के बोनस एपिसोड में मेकर्स ने चालकी से मुन्ना त्रिपाठी के नाम पर फैंस के साथ खेला कर दिया। ऐसा ‘मिर्जापुर 3’ के डिलीट सीन्स की कहानी सुनाने के लिए किया गया। मिर्जापुर 3 के बोनस एपिसोड की शुरुआत में ही मुन्ना त्रिपाठी को कश लगाते हुए दिखाया गया, फिर आखिरी में उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया कि फैन्स की सबसे बड़ी उम्मीद ही टूट गई।

दरअसल, मिर्जापुर 3 में हर किसी की थ्योरी मुन्ना त्रिपाठी पर आकर रुक जा रही थी। ‘मिर्जापुर 4’ को हिट बनाना है तो मुन्ना को तो जिंदा करना ही पड़ेगा, ऐसा साफ दिख रहा था। मिर्जापुर 3 के बोनस एपिसोड को रिलीज करके देखा जाए तो मेकर्स ने अपना बड़ा नुकसान भी कर लिया है। दरअसल फैन्स को पूरी उम्मीद थी कि ‘मिर्जापुर 4’ में मुन्ना भैया की वापसी हो सकती है या फिर फ्लैशबैक में ले जाकर कोई तार उनसे जोड़ दिया जाएगा। लेकिन अब ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला है।