Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

मुन्ना भइया की वापसी से लेकर गोलू की आर्मी तक, मिर्जापुर सीजन 4 में होंगे बड़े बदलाव, बोनस एपिसोड से मिल रहे हिंट्स!

फैंस के लिए सबसे बड़ा सवाल है कि क्या मुन्ना भइया वापसी करेंगे? जिस पर बोनस एपिसोड में डायलॉग सुनाई देता है कि “टेंशन मत लेना, लौटते रहेंगे” से साफ संकेत मिलता है कि वो मिर्जापुर सीजन 4 में किसी न किसी रूप में वापसी करेंगे।

1/7

मिर्जापुर सीजन 3 का बोनस एपिसोड देखकर एक तरफ फैंस मायूस हो गए, क्योंकि ये डिलीटेड सेंस कुछ खास कमाल नहीं कर पाया। लेकिन हम आपको यहां इसी बोनस एपिसोड से कैसे मेकर्स ने सीजन-4 को लेकर बड़े हिंट्स दे दिए हैं। वो बताने वाले हैं।

2/7

पंडित फैमिली का बदला

बोनस एपिसोड में दिखाया गया है कि गुड्डू भैया के कारण रॉबिन की मौत के बाद, डिंपी और उनकी मां का परिवार से नाराज होना तय है। अब सीजन 4 में गुड्डू भैया को अपने ही परिवार से खतरा हो सकता है, खासकर डिंपी से जो अपने प्रेमी का बदला लेने के लिए तैयार है।

3/7

गोलू का कॉलेज और उसकी आर्मी

बोनस एपिसोड में हमने देखा कि गोलू ने अपने कॉलेज को गुंडा बनाने की फैक्ट्री में बदल दिया है। अब तेज दिमाग वाले छात्रों को अपनी मिर्जापुर की आर्मी में शामिल कर रही हैं। यह साफ संकेत है कि गोलू, मुन्ना भइया की जगह लेने के लिए तैयार हैं। ये काफी इंटरेस्टिंग होने वाला है, अगर मुन्ना भइया की वापसी नहीं हो रही है, तो मेकर्स के लिए ये काफी बड़ा प्वाइंट बन सकता है।

4/7

जरीना का बढ़ता कद और कालीन भइया की वापसी

जरीना का किरदार भी इंपोर्टेंट हो गया है। बोनस एपिसोड में उसे भाभी सीएम के साथ डील करते हुए दिखाया गया है, जिससे यह संकेत मिलता है कि सीजन 4 में वह राजनीति में बड़ा खेल खेल सकती हैं। साथ ही ये हिंट मिलता है कि उनकी वापसी के साथ सीजन 4 की कहानी शुरू होगी। कालीन भैया का कमबैक सीजन 4 में बड़ा धमाका कर सकता है।

 

5/7

छोटे और बड़े त्यागी का स्ट्रगल

मिर्जापुर बोनस एपिसोड में छोटे और बड़े त्यागी की मिस्ट्री का खुलासा हुआ है। छोटे त्यागी की गोलू से नफरत इतनी बढ़ गई है कि वह उसे मिटा देने के लिए तैयार है। अब सीजन 4 में यह संघर्ष बहुत दिलचस्प मोड ले सकता है। साथ ही रधया को किताब पढ़ते और शराब के लिए प्यार दिखाते हुए दिखाया गया है, जो बताता है कि सीजन 4 में वह मकबूल और मीना भाभी के साथ मिलकर कालीन भैया के खिलाफ कुछ बड़ा करने वाली है।

 

6/7

पंडित जी का बदला

बोनस एपिसोड में ये टर्न ये भी दिखाया गया है कि पंडित जी का बदला लेने का इरादा साफ दिखाया गया है। जेल में हुई घटना के बाद उनका जीवन के प्रति नजरिया बदल गया है, और अब वह कालीन भैया के खिलाफ लड़ाई में बड़े किरदार निभा सकते हैं। साथ ही कैसे गोलू ने अपने दम पर गुड्डू को जेल से छुड़ाया और दोनों फरार हो गए। ये देखना काफी मजेदार हो सकता है।

 

7/7

क्या मुन्ना भइया मिर्जापुर सीजन 4 में वापसी करेंगे?

फैंस के लिए सबसे बड़ा सवाल है कि क्या मुन्ना भइया वापसी करेंगे? जिस पर बोनस एपिसोड में डायलॉग सुनाई देता है कि “टेंशन मत लेना, लौटते रहेंगे” से साफ संकेत मिलता है कि वो मिर्जापुर सीजन 4 में किसी न किसी रूप में वापसी करेंगे। सीजन-3 ने फैंस का कुछ खास मनोरंजन नहीं किया, लेकिन उम्मीद है सीजन-4 में ऐसा नहीं होगा।