Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

बाबा सिद्दीकी के बाद अब मुनव्वर फारूकी भी हैं लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर? मुंबई पुलिस देगी सुरक्षा!

Munawar Faruqui On Lawrence Bishnoi's Hitlist: हाल ही में जब मुनव्वर दिल्ली में थे, तब कुछ लोगों ने उनका पीछा किया था। उनका कनेक्शन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के साथ होने की बात कही जा रही है। 

बाबा सिद्दीकी के बाद अब मुनव्वर फारूकी भी हैं लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर? मुंबई पुलिस देगी सुरक्षा!

Munawar Faruqui On Lawrence Bishnoi's Hitlist: बाबा सिद्दीकी की मौत से ही पूरा बॉलीवुड हैरान है, इसी बीच बड़ी खबर आ रही है कि अब की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाले लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने अब अपना अगला टारगेट सेट कर लिया है। लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा अब बिग बॉस के विनर और स्टैंड कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी की हत्या का प्लान बनाया जा रहा है। लगातार मीडिया के कई सोर्स इस बात को कह रहे हैं, वहीं मुंबई पुलिस भी अब इसे तवज्जों दे रही है।

मुंबई पुलिस दे रही मुनव्वर फारूकी की सुरक्षा?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 12 अक्टूबर की रात एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसकी जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली। जिसके बाद अब जानकारी सामने आई है कि मुंबई पुलिस मुनव्वर फारूकी को भी सुरक्षा देने वाली है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, हाल ही में मुनव्वर जब दिल्ली में थे, तब वहां कुछ लोगों ने उनका पीछा किया था।

ये भी पढ़ें

पीछा करने वाले लोग लॉरेंस बिश्नोई गैंग के साथ?

इस खबर में कितनी सच्चाई है, ये अभी नहीं कहा जा सकता है, लेकिन बताया जा रहा है कि बाबा सिद्दीकी के मर्डर के बाद पुलिस रिस्क नहीं लेना चाहती है, इसलिए पुलिस मुनव्वर फारूकी को भी सुरक्षा देने का फैसला किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली में जो लोग मुनव्वर का पीछा कर रहे थे, उनका कनेक्शन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के साथ होने की बात कही जा रही है। दिल्ली में मुनव्वर का पीछा क्यों किया जा रहा था? अगर मुनव्वर लॉरेंस के निशाने पर है तो क्यों है? अभी इसके पीछे की वजह साफ नहीं है। 

ये भी पढ़ें

सलमान खान से कनेक्शन पर गैंग ने कही थी ये बात

बाबा सिद्दीकी के मर्डर के बाद फेसबुक पर एक पोस्ट करते हुए लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने इसकी जिम्मेदारी ली थी और कहा था कि “सलमान खान हम ये जंग नहीं चाहते थे, किसी के साथ भी हमारी दुश्मनी नहीं है, लेकिन जो सलमान खान और दाऊद इब्राहिम की मदद करेगा, वो अपना हिसाब-किताब लगाए रखना।”