Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Rajasthan में स्थित बिश्नोई समाज के इस मंदिर में माफी मांग कर बच सकती है Salman Khan की जान!

बिश्नोई समाज ने सलमान खान को 26 साल पुराने विवाद को समाप्त करने के लिए मुकाम धाम स्थित गुरु जम्भेश्वर महाराज की समाधि स्थल मंदिर में आकर माफी मांगने का ऑफर दिया है। यह मंदिर सलमान के मुंबई स्थित घर से लगभग 1000 किलोमीटर दूर स्थित है।

Rajasthan में स्थित बिश्नोई समाज के इस मंदिर में माफी मांग कर बच सकती है Salman Khan की जान!

सलमान खान और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के बीच के विवाद की जड़ काले हिरण का शिकार करना बताई जाती है। बिश्नोई समाज काले हिरण को पूजता, तो द्वारा काले हिरण का शिकार किया गया। तब से ये रंजिश शुरु हुई, अब बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद वायरल हुए पोस्ट में सलमान खान के जिक्र के बाद से उनकी जान पर भी मंडरा रहे भारी खतरे से निजात का एक उपाय चर्चा में है..

माफी मांगने से बच सकती है सलमान की जान!

हाल ही में सलमान खान और काले हिरण केस को लेकर सलमान खान की उस समय की गर्लफ्रेंजड सोमी अली ने बात की थी। वहीं, अनूप जलोटा ने भी इसका जिक्र करते हुए कहा था कि सलमान खान ने काला हिरण मारा या नहीं मारा, इसे छोड़ देना चाहिए। सलमान खान को बिश्नोई समाज के मंदिर में जाकर माफी मांग लेनी चाहिए। ये अब ईगो की बात नहीं है।

ये भी पढ़ें

इस मंदिर में माफी मांग बच सकती है सलमान की जान

बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से एक स्टेटमेंट वायरल हो रहा है। लॉरेंस बिश्नोई इस वीडियो में कहता दिख रहा है कि सलमान खान को राजस्थान के बीकानेर स्थित एक मंदिर में आकर माफी मांगनी होगी। वहीं बिश्नोई समाज ने भी सलमान खान के खिलाफ कड़ा रुख अपनाया है। समाज के सदस्यों का कहना है कि सलमान खान ने अपराध किया है और उन्हें समाज के नियमों का पालन करते हुए माफी मांगनी चाहिए।

इस मान्यता को मानता है बिश्नोई समाज

लॉरेंस बिश्नोई ने बीते कुछ दिन पहले जेल के अंदर से ही मीडिया से बात करते हुए सलमान खान को लेकर एक इंटरव्यू दिया था। इस वीडियो में लॉरेंस बिश्नोई ने बयान दिया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि सलमान खान को मुक्ति धाम मुकाम, बिश्नोई मंदिर में जाकर माफी मांगी होगी। मुकाम एक गांव है और बिश्नोई समुदाय का मुकाम मुक्ति धाम मंदिर का सबसे पवित्र स्थल है, जो बीकानेर-जोधपुर राज्य राजमार्ग 20 पर लगभग 10 मील (16.09 किमी) की दूरी पर स्थित है।

सलमान खान के घर से हजार किलो मीटर दूर है मंदिर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बिश्नोई समाज ने सलमान खान को 26 साल पुराने विवाद को समाप्त करने के लिए मुकाम धाम स्थित गुरु जम्भेश्वर महाराज की समाधि स्थल मंदिर में आकर माफी मांगने का ऑफर दिया है। यह मंदिर सलमान के मुंबई स्थित घर से लगभग 1000 किलोमीटर दूर स्थित है। अखिल भारतीय बिश्नोई महासभा के कार्यालय सचिव हनुमान राम बिश्नोई ने कहा कि लॉरेंस बिश्नोई का मामला अभी अदालत में है, इसलिए इस पर टिप्पणी नहीं की जा सकती, उन्होंने आगे कहा कि सलमान खान ने काले हिरण का शिकार किया था, जो अपराध है, और उन्हें इसके लिए माफी मांगनी चाहिए।