Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Sikandar से मचेगा बॉक्स ऑफिस पर तहलका, Salman Khan फिल्म के लिए अपना रहे हैं SRK की Jawan का फॉर्मूला!

Salman Khan Sikandar: सलमान खान की फिल्म सिंकदर अगले साल ईंद के मौके पर रिलीज होगी। जिसमें सलमान खान के ऑपोजिट रश्मिका मंदाना नजर आएंगी। फिल्म में खूब सारा एक्शन और ड्रामा देखने को मिलने वाला है। फिल्म में सलमान खान का एंग्री मैन लुक देखने को मिलेगा।

Sikandar से मचेगा बॉक्स ऑफिस पर तहलका, Salman Khan फिल्म के लिए अपना रहे हैं SRK की Jawan का फॉर्मूला!

Salman Khan Sikandar: बॉलीवुड के दंबंग खान इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। अगले साल ईंद के मौके पर भाईजान फैंस को ब्लॉकबस्टर फिल्म का तोहफा देने के प्लान बना रहे हैं। फिल्म को हिट बनाने के लिए सलमान हर मुमकिन काम करने को तैयार दिख रहे हैं, अब जो खबर सामने आई है, उसे देखकर हम कह सकते हैं कि सलमान खान पूरी तरह से फिल्म को हिट बनाने के बुलेटप्रूफ प्लान बना चुके हैं, कारण है कि वो शाहरुख खान की स्ट्रैटिजी को फॉलो कर रहे हैं।

रश्मिका संग रोमांस करेंगे सलमान

सलमान खान की फिल्म सिंकदर अगले साल ईंद के मौके पर रिलीज होगी। जिसमें सलमान खान के ऑपोजिट रश्मिका मंदाना नजर आएंगी। फिल्म में खूब सारा एक्शन और ड्रामा देखने को मिलने वाला है। फिल्म में सलमान खान का एंग्री मैन लुक देखने को मिलेगा। सलमान खान की सिंकदर के लिए ‘जवान’ वाले फॉर्मूला पर भी काम हो रहा है। जवान की तरह ही सलमान खान के साथ लीड एक्ट्रेस साउथ फिल्म की टॉप कलाकार हैं।

ये भी पढ़ें

लीड और विलेन होंगे साउथ सुपरस्टार

साउथ स्टार्स बॉलीवुड में और बॉलीवुड स्टार्स साउथ में एंट्री करते दिख रहे हैं। जिसका फायदा फिल्म आने के बाद होता भी है। सलमान खान की साउथ बेल्ट में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। ऐसे में वो इस विश्वास को बढ़ाना चाहते हैं। यह होना तब आसान है, जब आपकी फिल्म में टॉप साउथ स्टार्स भी काम कर रहे हों। जवान में भी विजय सेतुपति और नयनतारा थे। ठीक उसी तरह सिंकदर में रश्मिका मंदाना और सत्यराज देखने को मिलने वाले हैं।

 साउथ फिल्म डायरेक्टर करेंगे फिल्म में काम

सलमान खान की फिल्म सिंकदर को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं ए.आर मुरुगादास डायरेक्ट कर रहे हैं। यह साउथ डायरेक्टर कई तेलुगु फिल्मों में काम कर चुके हैं।  साल 2014 में अपनी तमिल एक्शन फिल्म कथ्थी के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था। एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। जोकि सिंकदर में भी काम करने वाले हैं।