Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

बड़ी फ्रैंजाइजी को न बोल सलमान खान ने अपनाया 'आमिर खान' का तरीका, हजार करोड़ की फिल्म की हो रही तैयारी!

खबर आई थी कि ‘रेस’ फ्रेंचाइजी में फिर से सैफ अली खान की एंट्री हो सकती है। वैसे भी ‘रेस’ हमेशा से उनकी ही थी। मतलब ‘रेस’ के पहले दो पार्ट में सैफ अली खान लीड रोल में थे और उन्हें दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था। लेकिन जब ‘रेस 3’ में सलमान की एंट्री हुई तो लोगों को खास मजा नहीं आया। हालांकि फिल्म ने 300 करोड़ पार बिजनेस किया था।

बड़ी फ्रैंजाइजी को न बोल सलमान खान ने अपनाया 'आमिर खान' का तरीका, हजार करोड़ की फिल्म की हो रही तैयारी!

शाहरुख खान के कमबैक की चर्चा जोरो पर रही। जब पठान में का कैमियों नजर आया तो, सभी को लगा कि टाइगर-3 में जब शाहरुख आएंगे, तो भाईजान के लिए और भी बड़ी खुशी की खबर हाथ लगेगी। लेकिन ऐसा हुआ नहीं। उम्मीद से बिल्कुल अलग सलमान खान की टाइगर-3 काफी रिस्पॉस के आधार पर फ्लॉप साबित हुई। जिसके बाद सलमान खान ने एक साल का लंबा ब्रेक लेते हुए कोई फिल्म रिलीज नहीं की। ईंद के मौके पर भी सलमान खान ने ईदी नहीं दी। लेकिन इसके पीछे भी उनकी एक स्ट्रैटजी है।

सलमान खान ने खीचें बड़ें बैनर की फिल्म से हाथ

सलमान खान अपनी 1000 करोड़ी फिल्म परोसने की तैयारी कर रहे हैं। सलमान खान के पास फिलहाल कई बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स मौजूद हैं। लेकिन भाईजान ने एक स्ट्रेटजी अपनाई है और वो ये है कि वो एक बार में एक ही फिल्म पर अपना पूरा फोकस रखेंगे।  यानी एक साथ कई फिल्मों की शूटिंग खत्म करने के चक्कर में पड़कर सलमान अपनी फिल्मों का और नुकसान नहीं करवा सकते।

हाल ही में खबर आई थी कि ‘रेस’ फ्रेंचाइजी सैफ अली खान की एंट्री हो सकती है। फिल्म के चौथे पार्ट में एक बार फिर से सैफ का जलवा देखने को मिल सकता है। वैसे भी ‘रेस’ हमेशा से उनकी ही थी। मतलब ‘रेस’ के पहले दो पार्ट में सैफ अली खान लीड रोल में थे और उन्हें दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था। लेकिन जब ‘रेस 3’ में सलमान की एंट्री हुई तो लोगों को खास मजा नहीं आया। हालांकि फिल्म ने 300 करोड़ पार बिजनेस किया था।

रेस-4 का हिस्सा नहीं होंगे सलमान खान?

अब मिली जानकारी के मुताबिक, सलमान खान इस प्रोजेक्ट से बाहर हो गए हैं और अब वो चौथी किस्त का हिस्सा नहीं होंगे। सलमान ‘सिकंदर’ पर काम कर रहे हैं, तो वो अब किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते हैं। साथ ही माना जा रहा है कि मेकर्स ‘रेस 4’ को काफी बड़े लेवल पर बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं।