Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

रोते हुए शिवानी ने बताई अपने दिल की बात, फैंस सुनकर हो गए हैरान, कहानी आपको भी झकझोर देगी !

बिग बॉस ओटीटी 3 शो में नेजी को शिवानी कुमारी को चिढाते हुए दिखाई दिए. साथ ही वो दूसरों से बात करते हुए धीमा लहजा रखने को कह रहे थे. जिसपर शिवानी कहती हैं कि वो नेजी की बातों से सहमत हैं और इस शो से वो बहुत कुछ सीखेंगी.

रोते हुए शिवानी ने बताई अपने दिल की बात, फैंस सुनकर हो गए हैरान, कहानी आपको भी झकझोर देगी !

बिग बॉस ओटीटी 3 में हर आने वाले दिन में नए ट्विस्ट और टर्न्स सामने आ रहे हैं. आए दिन कंटेस्टेंट्स की जिंदगी से जुड़े बड़े खुलासे होते रहते हैं. वहीं अब शो की कंटेस्टेंट शिवानी कुमारी ने अपनी जिंदगी के संघर्ष की कहानी को बताते हुए ऐसा खुलास किया. जिसे सुनकर किसी के भी आंखों में आंसू आ जाए.

ये भी पढ़ें:

दरसल शो के लेटेस्ट एपिसोड में शिवानी कुमारी काफी हर्ट नजर आईं और रोती हुई दिखाई दीं. दरसल वो अपनी तकलीफों और बचपन के संघर्षों के बारे में नेजी और विशाल पांडे से बात कर रही थीं.

शिवानी को चिढ़ाते दिखे नेजी
शो में नेजी को शिवानी कुमारी को चिढाते हुए दिखाई दिए. साथ ही वो दूसरों से बात करते हुए धीमा लहजा रखने को कह रहे थे. जिसपर शिवानी कहती हैं कि वो नेजी की बातों से सहमत हैं और इस शो से वो बहुत कुछ सीखेंगी.

भावुक हुईं शिवानी
शो के कंटेस्टेंट नेजी ने शिवानी कुमारी को भविष्य के लिए पैसे बचाने की सलाह दी और उनसे पूछा कि उन्हें यूट्यूबर बनने की प्रेरणा कैसे मिली? नेजी के सवालों का जवाब देते हुए शिवानी ने बताया कि उन्हें बचपन में एक्टिंग करना पसंद था और वह एक्टर्स की तरह एक्टिंग करने की कोशिश किया करती थीं. उन्होंने बताया कि वह इस बात को लेकर परेशान थीं कि वह एक्टिंग कैसे करेंगी, क्योंकि उनके पास फोन नहीं था और उन्हें पढ़ाई करने की इजाजत नहीं थी. आखिरकार उन्हें घर का काम भी संभालना पड़ा.

उन्होंने बताया कि जब वह एक साल की थीं,तो उनके पिता का निधन हो गया था. शिवानी ने बताया कि उनकी मां एक लड़का चाहती थीं. माता-पिता को पहले से तीन बेटियां थीं, इसलिए उन्हें अपने परिवार से कभी प्यार नहीं मिला.

शिवानी ने कहा कि मुझे प्यार नहीं मिला. जब पैदा हुई तो फेंक दिया गया कि लड़की नहीं चाहिए. उन्होंने बताया कि उनके मुंह से खून आता था. लेकिन मम्मी दवाई नहीं देती थीं.