Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

क्या पसली में चोट के कारण रुकी थी सलमान खान की 'सिकंदर' की शूटिंग? 

कार्यक्रम के मेजबान ने खुलासा किया कि सलमान पसली की चोट से पीड़ित हैं। इस बीच, इवेंट के कई वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किए गए हैं, जिसमें चोट के कारण सलमान की बेचैनी दिखाई दे रही है। वीडियो के जवाब में फैन्स ने सोशल मीडिया पर सलमान की सेहत को लेकर चिंता जताई।

क्या पसली में चोट के कारण रुकी थी सलमान खान की 'सिकंदर' की शूटिंग? 

सलमान खान ने मुंबई में एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए एआर मुरुगादॉस की सिकंदर की शूटिंग से समय निकाला। कार्यक्रम के दौरान, 'सुल्तान' अभिनेता ने अपने प्रशंसकों से इको फ्रैंडली गणेश घर लाने का आग्रह किया और यहां तक कि 2009 की फिल्म 'वांटेड' के अपने लोकप्रिय ट्रैक जलवा पर भी थिरकाया।

इसे भी पढ़िये - 

सलमान की पसलियों में लगी है चोट
हालांकि, इस पर दौरान वो कुछ तकलीफ में नजर आए। कार्यक्रम के मेजबान ने खुलासा किया कि सलमान पसली की चोट से पीड़ित हैं। इस बीच, इवेंट के कई वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किए गए हैं, जिसमें चोट के कारण सलमान की बेचैनी दिखाई दे रही है। वीडियो के जवाब में फैन्स ने सोशल मीडिया पर सलमान की सेहत को लेकर चिंता जताई।

एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, "अब समय आ गया है कि सलमान खान अपनी पसली की चोट को गंभीरता से लें। मेरी प्रार्थनाएं उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए हैं।" एक अन्य ने लिखा, "स्वास्थ्य से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ भी नहीं है... अपना ख्याल रखें, सलमान सर।"

कुछ प्रशंसकों ने अनुमान लगाया कि सलमान की पसली की चोट के कारण उनकी आगामी फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग रोक दी गई होगी। अन्य लोगों ने उनकी स्थिति की गंभीरता पर बल देते हुए, उनकी चोट को प्रकाश में लाने वालों की आलोचना की।