Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Stree 2 Trailer: सरकटे को साथ लेकर लौटी स्त्री, फिर बचाएंगे ब‍िक्की भइया? हॉरर यूनिवर्स के बाकी किरदारों के होंगे कैमियो

Stree 2 Trailer: चंदेरी पुराण में साफ लिखा है कि स्त्री के जाते वो आएगा, जिसने स्त्री को स्त्री बनाया और वो है सरकटा। इस बार निशाना मर्द नहीं महिलाएं बनेंगी, तो राजकुमार राव रियल के राजकुमार बनकर गांव की रक्षा करने के लिए निकलेंगे।

Stree 2 Trailer: स्त्री की अपार सफलता के बाद एक बार फिर से स्त्री-2 रिलीज के लिए तैयार है। 15 अगस्त के लॉग वीकेंड पर स्त्री-2 थियेटर्स में रिलीज होगी। लेकिन इससे पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। स्त्री फिल्म के फैंस जानते हैं कि इस बार कहानी सरकटे की है, तो ट्रेलर को देख लग रहा है कि दर्शकों को वाकई फिल्म में काफी मजा आने वाला है।

इस बार डराएगी नहीं बचाएगी स्त्री

ट्रेलर की शुरूआत होती है, पंकज त्रिपाठी की लाइन से कि चंदेरी पुराण में साफ लिखा है कि स्त्री के जाते वो आएगा, जिसने स्त्री को स्त्री बनाया और वो है सरकटा। इस बार निशाना मर्द नहीं महिलाएं बनेंगी, तो राजकुमार राव रियल के राजकुमार बनकर गांव की रक्षा करने के लिए निकलेंगे।

ये भी पढ़े

श्रद्धा का दिखेगा स्त्री रुप?

राजकुमार राव का किरदार विक्की और उनके दोस्तों की गैंग और श्रद्धा के साथ नए एडवेंचर के लिए तैयार है। रूद्र भैया (पंकज त्रिपाठी) एक बार फिर अपने ज्ञान के भंडार के साथ मदद करने को तैयार बैठे हैं। लेकिन एक बात और ट्रेलर ने साफ की है कि श्रद्धा का किरदार कभी आम लड़की का तरह नजर आता है, तो कभी स्त्री के तौर पर दिखाई देता है। ऐसे में उम्मीद है कि मेकर्स इसपर भी कुछ नया लेकर आ सकते हैं।

लाफ्टर की नहीं रहेगी कमीं

ट्रेलर से साफ पता चल रहा है कि एक बार फिर से स्त्री हॉरर कॉमेडी का साफ उदाहरण पेश करेगी। 'स्त्री 2' के डायरेक्टर अमर कौशिक हैं, जिन्होंने इस फ्रैंचाइजी की पहली फिल्म के अलावा 'बाला' और 'भेड़िया' भी डायरेक्ट की है। ट्रेलर में ये देखा जा सकता है कि कहानी में हॉरर-कॉमेडी के बैलेंस के साथ ही, जबरदस्त सरप्राइज भी होने वाले हैं। वरुण धवन के किरदार 'भेड़िया' और हॉरर यूनिवर्स के बाकी किरदारों के कैमियो भी कहानी को और दिलचस्प बनाने वाले हैं। 'स्त्री 2' 15 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होगी।