Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Anupamaa में कभी नहीं होगी वनराज शाह की वापसी, सुधांशु पांडे का टूट चुका है दिल, बोले- 'वे मुझे अब...'

रूपाली गांगुली स्टारर 'अनुपमा' से सुधांशु पांडे के अचानक बाहर होने से कई अटकलों को जन्म दे दिया है। हाल ही में एक बातचीत में  सुधांशु पांडे ने शो से बाहर होने पर बात की और शो में अपनी वापसी की बातों को खारिज कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसा पॉसिबल नहीं है।

Anupamaa में कभी नहीं होगी वनराज शाह की वापसी, सुधांशु पांडे का टूट चुका है दिल, बोले- 'वे मुझे अब...'

स्टार प्लस का शो अनुपमा न केवल टीआरपी चार्ट पर अपने शानदार प्रदर्शन के लिए, बल्कि अपने कलाकारों के ऑफस्क्रीन ड्रामा के लिए भी खबरों में बना हुआ है। सुधांशु पांडे के अचानक से शो से बाहर जाने से कई तरह की अफवाहें सामने आई हैं। बता दें कि हाल ही में सुधांशु ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अनुपमा से अचानक बाहर निकलने की घोषणा की और खुलासा किया कि वह रक्षा बंधन के बाद से शो की शूटिंग नहीं कर रहे हैं। हालांकि अभिनेता ने अपने अचानक बाहर निकलने के पीछे कोई कारण नहीं बताया, लेकिन पिछले कुछ समय से शो से उनके बाहर निकलने को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं।

बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में सुधांशु ने अब अपने बाहर निकलने की खबर पर प्रतिक्रिया दी है और शो में अपनी संभावित वापसी के बारे में खुलकर बात की है। अपने बाहर निकलने के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा कि उन्हें लगा कि अब आगे बढ़ने का समय आ गया है। उन्होंने आगे कहा कि शो से बाहर निकलने के बाद अब वह शांति से हैं। सुधांशु कहते हैं,'मुझे लगा कि अब आगे बढ़ने का समय आ गया है। इसके कई कारण हो सकते हैं, लेकिन उन पर विचार करना एक कदम पीछे हटने जैसा लगता है।'

जब उनसे पूछा गया कि क्या वे शो में वापस लौटेंगे जैसा कि अभिनेता आमतौर पर निर्माताओं के साथ सुलह के बाद करते हैं, तो उन्होंने इस संभावना को नकारते हुए कहा,'मुझे नहीं लगता कि ऐसा होने वाला है। जब आप आगे बढ़ने का फैसला करते हैं, तो पीछे मुड़कर देखने पर आप लड़खड़ा सकते हैं। मैं आगे बढ़ना जारी रखना चाहता हूं। एक बार जब मैं कहता हूं कि मैं आगे बढ़ गया हूँ, तो मेरा मतलब है।'

जो लोग नहीं जानते, उनके लिए चर्चा यह है कि अभिनेता का शो की मुख्य अभिनेत्री रूपाली गांगुली के साथ झगड़ा हुआ था। कुछ अन्य रिपोर्टों ने शो के निर्माता सुधांशु और राजन शाही के बीच मनमुटाव की ओर भी इशारा किया। हालाँकि, अभी तक अनुपमा के निर्माताओं की ओर से इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।