Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

जब 'स्त्री-2' ने तोड़ा 'गदर-2' का रिकॉर्ड, तो 'तारा सिंह' नहीं रोक पाए अपने इस रिएक्शन को, कह दी बड़ी बात!

15 अगस्त को तीन फिल्में रिलीज हुई थीं। जिसमें श्रद्धा कपूर की स्त्री-2, अक्षय कुमार की खेल-खेल में और जॉन अब्राहम की वेदा शामिल हैं। लेकिन कमाई के मामले में दोनों ही फिल्में काफी पीछे रह गईं। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड पिक्चर बन गई है और अब फिल्म ने गदर-2 का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है।

जब 'स्त्री-2' ने तोड़ा 'गदर-2' का रिकॉर्ड, तो 'तारा सिंह' नहीं रोक पाए अपने इस रिएक्शन को, कह दी बड़ी बात!

बॉक्स ऑफिस पर  स्त्री-2 रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बना रही है। साल की शुरुआत भले ही कुछ ठंडी हुई हो, लेकिन स्त्री-2 ने जो जलवा थियेटर्स में बिखेरा है, उसकी तमाम लोग मनोरंजन की मिशाल दे रहे हैं। अब स्त्री-2 की फैन फॉलोइंग में सनी देओल भी शामिल हो गए हैं। उन्होंने क्या कुछ कहा है, चलिए जानते हैं...

स्त्री-2 रिकॉर्ड ब्रेकिंग फिल्म

ब्लॉकबस्टर फिल्में साल की रिलीज हुई तमाम फिल्मों के रिकॉर्ड ध्वस्त करती हैं, लेकिन स्त्री-2 ने पहले दिन से ही मनोरंजन तो परोसा ही है, साथ ही रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड ब्रेक कर रही है। वहीं, अच्छी बात ये है कि तमाम फिल्में अपना सीक्वल लेकर आती हैं, लेकिन कई बार दर्शन निराश होते हैं, लेकिन स्त्री-2 ने अपनी साख बचाई है और दर्शकों का दिल जीता है।

ये भी पढ़िए

साथ ही अगर रिकॉर्ड्स की बात करने जाएं, तो 15 अगस्त को तीन फिल्में रिलीज हुई थीं। 15 अगस्त को तीन फिल्में रिलीज हुई थीं। जिसमें श्रद्धा कपूर की स्त्री-2, अक्षय कुमार की खेल-खेल में और जॉन अब्राहम की वेदा शामिल हैं। लेकिन कमाई के मामले में दोनों ही फिल्में काफी पीछे रह गईं। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड पिक्चर बन गई है और अब फिल्म ने गदर-2 का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड पिक्चर बन गई है। फिल्म ने 7 दिनों में 274.85 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। यह भारतीय बॉक्स ऑफिस का नेट कलेक्शन है। वहीं, अनुमानित आंकड़े कहते हैं कि फिल्म ने 8वें दिन 16 करोड़ का बिजनेस किया है।

सनी देओल भी हुए फैन

गदर-2 से गदर काटने वाले सनी देओल ने हाल ही में एक स्टोरी इंस्टाग्राम पर लगाई। इसमें Stree 2 का पोस्टर शेयर किया और लिखा कि ”स्त्री 2 की टीम को बधाई, बॉक्स ऑफिस पर जोरदार मॉनसून लाने के लिए। आपने फिल्म एग्जिबिटर्स को खुश कर दिया है। ऐसे ही आगे बढ़ते रहिए।” बता दें कि ‘गदर 2’ ने 8 दिनों में दुनियाभर में 284.63 का कलेक्शन किया था, जो Stree 2 ने भारत में भी पार कर दिया है। सनी देओल के प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो हाल ही में उन्होंने Lahore 1947 की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म को आमिर खान ने प्रोड्यूस किया था. जल्द वो ‘बॉर्डर 2’ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।