Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

नागा चैतन्य को देख जब भावुक हो गईं सामंथा रुथ प्रभु, रो-रो कहा-'आप एक परफेक्ट पिता बनेंगे, लेकिन...'

फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों साउथ एक्टर नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की सगाई काफी चर्चे में है। कपल ने 8 अगस्त को सगाई कर हर किसी को हैरान कर दिया। उनकी सगाई होने के बाद नागा की एक्स वाइफ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु भी काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। इन्हीं सब के बीच सामंथा-नागा चैतन्य का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसे देख फैंस इमोशनल हो रहे हैं।

नागा चैतन्य को देख जब भावुक हो गईं सामंथा रुथ प्रभु, रो-रो  कहा-'आप एक परफेक्ट पिता बनेंगे, लेकिन...'

सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने अक्टूबर 2017 में शादी की थी। हालांकि, दोनों ने 2021 में अलग होने की घोषणा करके सभी को चौंका दिया।  कपल की शादीशुदा लाइफ मजह 4 साल तक ही टिक पाई थी। कपल की शादी की तरह इनका तलाक भी काफी सुर्खियों में रहा। इस कपल को देख आज भी फैंस उनकी शादी और इनकी लव स्टोरी के दिनों को  याद करते हैं। साउथ इंडस्ट्री में इस कपल की शादी काफी चर्चे रही है। इन्हीं सब के बीच इनकी शादी का एक पुराना वीडियो ऑनलाइन सामने आया है, जिसमें दोनों को ईसाई रीति-रिवाज से शादी की शपथ लेते देखा जा सकता है। 

bollywoodshaadis.com में सामंधा-नागा ने वेडिंग वीडियो के बारे में बताया गया है. रिपोर्ट के अनुसार, वीडियो में सामंथा एक खूबसूरत सफेद गाउन पहने हुए दिखाई दे रही हैं, जिसमें वह नागा चैतन्य के बारे में बात करते रो पड़ती हैं। वह उन्हें 'सबसे शानदार व्यक्ति'कहती हैं। इसके साथ ही वह ये भी कहती हैं कि वह एक दिन 'परफेक्ट' पिता बनेंगे।

वीडियो में वह कहती हैं, 'जैसे कि कैसे सभी तर्क बिना किसी स्वर परिवर्तन के हल हो जाएंगे और कैसे मुझे रोने के अलावा किसी और चीज से दूर रहने की अनुमति नहीं है। लेकिन तुम्हारी वजह से मैं खुद को धीरे-धीरे और निश्चित रूप से वह बनते हुए महसूस कर सकती हूं, जिसका मैंने हमेशा सपना देखा है। तुम सबसे शानदार व्यक्ति हो जिसे मैंने कभी जाना है और मुझे पता है कि एक दिन तुम हमारे सुंदर बच्चे के लिए एक आदर्श पिता बनोगे। मैं तुम्हें सौ जीवन और सौ दुनियाओं में और किसी भी वास्तविकता में चुनूंगी। मैं तुम्हें चुनती हूं।'

बता दें कि हाल ही में सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक पोस्ट लिखा था, जिसे लोग नागा चैतन्य से उनके ब्रेकअप/तलाक की वजह से जोड़कर देखा। सामंथा ने पोस्ट में लिखा था, ‘ज्यादातर लोग दोस्ती और रिलेशनशिप को एक ही सिक्के के दो पहलू मानते हैं, जिससे मैं सहमत हूं। आप साथ दो, मैं साथ देती हूं। हालांकि, गुजरे सालों में मैंने सीखा है कि कभी-कभी प्यार आपको बहुत कुछ देने के लिए प्रेरित करता है, तब भी जब दूसरा शख्स कुछ सहयोग करने की स्थिति में नहीं होता। फिर स्थिति ऐसी होती है- मैं साथ देता हूं, जब तक आप वापस देने में सक्षम नहीं हो जाते। प्यार एक बलिदान है। उन लोगों की आभारी हूं जो तब भी मेरा साथ देते रहे, जब मैं वापस देने में सक्षम नहीं थी।’ 

बता दें कि सगाई के बाद ऐसी चर्चाएं हैं कि नागा और शोभिता अगले साल मार्च में शादी कर सकते हैं.दोनों डेस्टिनेशन वेडिंग की योजना बना रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वे राजस्थान या कहीं विदेश में डेस्टिनेशन वेडिंग कर सकते हैं. हालांकि, अभी तक इन खबरों की पुष्टी नहीं हुई है।