Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

MP में रेल हादसा: सोमनाथ एक्सप्रेस के 2 डिब्बे उतरे पटरी से, मौके पर अफरा-तफरी का माहौल, वजह जान रह जाएंगे दंग

इंदौर से जबलपुर के बीच चलने वाली ओवरनाइट एक्सप्रेस ट्रेन के दो डिब्बे सुबह पटरी से उतर गए थे। इस घटना में किसी के हताहत होने या घायल होने की कोई भी सूचना नहीं है।

MP में रेल हादसा: सोमनाथ एक्सप्रेस के 2 डिब्बे उतरे पटरी से, मौके पर अफरा-तफरी का माहौल, वजह जान रह जाएंगे दंग

मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक बड़ा रेल एक्सीडेंट हो गया है। ये ट्रेन इंदौर से जबलपुर के बीच चलने वाली ओवरनाइट एक्सप्रेस ट्रेन है। इंदौर-जबलपुर ओवरनाइट एक्सप्रेस जो इंदौर से चलकर जबलपुर की ओर जा रही थी। जिसके दो डिब्बे पटरी से उतर गए थे। इस हादसे में किसी के यात्री के हताहत होने या घायल होने की कोई भी खबर सामने नहीं आ रही है। हादसे की सूचना मिलते ही रेलवे के सभी आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और हादसे के कारणों की जानकारी जुटा रहे हैं।

इसे भी पढ़िये - 

CPRO हर्षित श्रीवास्तव का बयान

पश्चिम मध्य रेलवे के सीपीआरओ हर्षित श्रीवास्तव ने बताया, इंदौर-जबलपुर ओवरनाइट एक्सप्रेस जो इंदौर से चलकर जबलपुर की ओर जा रही थी, उस समय उसकी दो बोगियां पटरी से उतर गईं। फिलहाल किसी यात्री को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। सभी सुरक्षित हैं और अपने-अपने घरों के लिए रवाना हो गए हैं।'

बताया जा रहा है कि यह रेल हादसा सुबह करीब 5.50 बजे हुआ। हादसा उस समय हुआ जब ट्रेन प्लेटफॉर्म पर पहुंच रही थी। यह हादसा स्टेशन से करीब 150 मीटर की दूरी पर हुआ।