Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

अजित पवार की जान को खतरा? पुलिस को मिली ऐसी खबर की उड़ गए होश

महाराष्ट्र पुलिस ने धमकियों की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा के सभी संभव इंतजाम किए हैं। पुलिस उनके दौरों पर भी नजर रख रही है।

अजित पवार की जान को खतरा? पुलिस को मिली ऐसी खबर की उड़ गए होश

खुफिया एजेंसियों ने महाराष्ट्र पुलिस को राज्य के उपमुख्यमंत्री अजित पवार की जान को खतरा होने की सूचना दी है। सूचना के बाद एनसीपी नेता की सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश जारी किए गए हैं।

इसे भी पढ़िये -

अजित पवार या उनके काफिले पर हमले की संभावना !
महाराष्ट्र पुलिस ने धमकियों की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा के सभी संभव इंतजाम किए हैं। पुलिस उनके दौरों पर भी नजर रख रही है। अधिकारियों के अनुसार, राज्य के उपमुख्यमंत्री सोमवार को जलगांव जिले के धुले और मालेगांव सेंट्रल का दौरा करेंगे। खुफिया विभाग ने पुलिस को इस दौरे के दौरान सतर्क रहने को कहा है।

राज्यसभा चुनाव की तैयारियों में व्यस्त हैं पवार
महाराष्ट्र में 3 सितंबर को दो राज्यसभा सीटों के लिए चुनाव होने हैं। ये दोनों सीटें पीयूष गोयल और उदयनराजे भोसले के लोकसभा के लिए राज्यसभा से इस्तीफा देने के बाद खाली हुई हैं। भाजपा की ओर से दो सीटों में से एक सीट अजित पवार की पार्टी एनसीपी को दी जा सकती है। इस सीट के लिए नितिन पाटिल और सतारा के पूर्व विधायक बाबा सिद्दीकी के नाम पर विचार विमर्श हो रहा है।

खास बात यह है कि राज्य में चल रही राजनीतिक उथल-पुथल के चलते एनडीए खेमे में कई नेता अजित पवार के खिलाफ हैं। लोकसभा चुनाव में गठबंधन के खराब प्रदर्शन के लिए भी उनके गुट को ही जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। इसके अलावा ऐसी भी खबरें हैं कि आरएसएस के कुछ वरिष्ठ सदस्य भी अजित पवार से नाराज हैं।