Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Parliament Monsoon Session: अखिलेश यादव दिल्ली कोचिंग में छात्रों की मौत पर बोले 'ये सरकार बुलडोजर चलाएगी या नहीं'

Parliament Monsoon Session: अखिलेश यादव ने लोकसभा में दिल्ली कोचिंग सेंटर में 3 छात्रों की मौत का मुद्दा उठाते हुए कहा कि ये घटना दर्दनाक है। हम तो यूपी में देख रहे हैं, जहां अवैध इमारत बनती है, सरकार बुलडोजर चलाती है। क्या ये सरकार बुलडोजर चलाएगी।

Parliament Monsoon Session: अखिलेश यादव दिल्ली कोचिंग में छात्रों की मौत पर बोले 'ये सरकार बुलडोजर चलाएगी या नहीं'
Akhilesh yadav

Parliament Monsoon Session: संसद में अखिलेश यादव की बुलडोजर पर की गई बात से सियासत की गर्मा गई है। अखिलेश यादव ने दिल्ली कोचिंग सेंटर में 3 छात्रों की मौत पर सवाल उठाते हुए बुलडोजर पर जो बात कही, वो सुर्खियों में आ गई है।

आप भी देखिए वीडियो

ये भी पढ़ें

दरअसल, समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लोकसभा में दिल्ली कोचिंग सेंटर में 3 छात्रों की मौत का मुद्दा उठाते हुए कहा कि ये घटना दर्दनाक है। हम तो यूपी में देख रहे हैं, जहां अवैध इमारत बनती है, सरकार बुलडोजर चलाती है। क्या ये सरकार बुलडोजर चलाएगी।

आपको बता दें, दिल्ली की राव आईएएस कोचिंग सेंटर के बेसमेंट में पानी भर जाने की वजह से बीते रविवार को 3 छात्रों की मौत की खबर ने हड़कंप मचा दिया था। छात्रों की मौत का जिम्मेदार सिर्फ कोचिंग संस्थान नहीं, बल्कि दिल्ली नगर लापरवाही भी थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 26 जून को एक छात्र ने इस कोचिंग के बारे में एमसीडी में शिकायत की थी, लेकिन एनसीडी ने कोई कार्यवाही नहीं की।