Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

बारिश के बीच सुपुर्द-ऐ-खाक हुए Baba Siddique, फूट-फूट कर रोया बेटा, देखें इस video में

बाबा सिद्दीकी, एक ऐसे व्यक्ति थे जिनके जीवन में उतार-चढ़ाव की कहानी छिपी थी। एक समय वे अपने परिवार के लिए हर संभव कुछ करने वाले एक दृढ़ आत्मा थे।

बारिश के बीच सुपुर्द-ऐ-खाक हुए Baba Siddique, फूट-फूट कर रोया बेटा, देखें इस video में

बारिश की बूंदें लगातार धरती पर गिर रही थीं, मानो आसमान भी बाबा सिद्दीकी की विदाई पर रो रहा हो। आज उनका अंतिम संस्कार था, और उनके बेटे का रोना सुनकर ऐसा लग रहा था जैसे बारिश की आवाज़ भी दुख में शामिल हो गई हो।

इसे भी पढ़िये – 

बारिश की बूंदें, दिल का दर्द

बाबा सिद्दीकी, एक ऐसे व्यक्ति थे जिनके जीवन में उतार-चढ़ाव की कहानी छिपी थी। एक समय वे अपने परिवार के लिए हर संभव कुछ करने वाले एक दृढ़ आत्मा थे, लेकिन किस्मत ने उनके साथ मजाक किया और वह बिमार पड़ गए। बीमारी ने उनकी जवानी चुरा ली और उन्हें कमजोर बना दिया।

फिर भी, बाबा सिद्दीकी अपने परिवार के लिए हार नहीं माने। उनकी पत्नी और बच्चे उनकी देखभाल करते रहे, लेकिन बीमारी उनसे जुड़ती गई। आखिरकार, एक दिन, वह हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह गए।

बेटे का रोना सुनकर हिल गया दिल

उनकी विदाई पर सबसे ज़्यादा दुखी उनका बेटा था। वह अपने पिता को खोने के दुख से तबाह हो गया। बारिश में भीगते हुए, वह अपने पिता के शव के पास खड़ा रहा और फूट-फूट कर रोया। उनके आंसुओं ने बारिश की बूंदों को और भी दर्दनाक बना दिया।

बाबा सिद्दीकी की विदाई एक ऐसी कहानी है जो हम सबको याद दिलाती है कि जीवन नाजुक है और हमारे प्यारे लोग हमारे साथ हमेशा नहीं रहते। लेकिन उनकी यादें हमारे दिलों में हमेशा जीती रहेंगी।