Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Lawrence Bishnoi की खूबसूरती पर फिदा Bollywood ! जेल से पर्दे तक? Salman Khan से फिल्ममेकर ने किया किनारा...

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद स्वयंभू फिल्म समीक्षक कमाल आर. खान उर्फ केआरके सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हो गए हैं। उन्होंने अपनी फिल्म 'देशद्रोही 2' में बिश्नोई को मुख्य भूमिका देने की इच्छा जताई है।

Lawrence Bishnoi की खूबसूरती पर फिदा Bollywood ! जेल से पर्दे तक? Salman Khan से फिल्ममेकर ने किया किनारा...

एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई फिर से सुर्खियों में है। कानून प्रवर्तन एजेंसियों की नज़रों में तो वो पहले से ही था, लेकिन अब लगता है कि बॉलीवुड की दुनिया भी उससे प्रभावित हो गई है।

इसे भी पढ़िये – '

केआरके ने बिश्नोई को ऑफर की फिल्म

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद स्वयंभू फिल्म समीक्षक कमाल आर. खान उर्फ केआरके सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हो गए हैं। उन्होंने अपनी फिल्म 'देशद्रोही 2' में बिश्नोई को मुख्य भूमिका देने की इच्छा जताई है। केआरके का मानना है कि बिश्नोई "आदर्श नायक" जैसा दिखता है और फिल्म में असली एक्शन कर सकता है। उन्होंने गृह मंत्रालय से बिश्नोई को फिल्म में काम करने की अनुमति देने का अनुरोध भी किया है। इसके साथ ही, केआरके ने सलमान खान को फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाने का भी प्रस्ताव रखा है।

केआरके बनाएंगे बिश्नोई को हीरो

केवल केआरके ही नहीं, फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने भी बिश्नोई को लेकर अपनी राय दी है। वर्मा ने बिश्नोई की कहानी को फिल्मी बनाते हुए उसकी खूबसूरती की भी तारीफ की। उनका कहना है कि अगर कोई बड़े गैंगस्टर पर फिल्म बनाता है, तो वह दाऊद या छोटा राजन जैसे दिखने वाले किसी को नहीं लेगा, और उन्हें कोई भी फिल्म स्टार बिश्नोई से ज्यादा खूबसूरत नहीं लगता।

इसे भी पढ़िये –

सोमी अली करेंगी बिश्नोई से मुलाकात?

मामला यहीं खत्म नहीं होता। सलमान खान की पूर्व प्रेमिका सोमी अली ने भी बिश्नोई से बात करने की इच्छा जताई है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा कि वह बिश्नोई से ज़ूम कॉल पर बात करना चाहती हैं और उनके मंदिर में पूजा करने जाना चाहती हैं। उन्होंने बिश्नोई से अपना मोबाइल नंबर भी शेयर करने को कहा है।

लॉरेंस बिश्नोई पर बॉलीवुड का फोकस

कुल मिलाकर, बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद लॉरेंस बिश्नोई के चर्चे सिर्फ़ अपराध की दुनिया में ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड की गलियों में भी हैं। ये देखना दिलचस्प होगा कि इन बयानों पर क्या रिएक्शन आता है और क्या वाकई बिश्नोई बड़े पर्दे पर नज़र आएगा।