Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Haryana News: हरियाणा सीएम सैनी ने कांग्रेस की राजनीति ने कहा, विनेश-बजरंग हरियाणा के हीरे, कांग्रेस ने किया राजनीति का

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने 'आजतक' के शो 'CM साहब' में बड़ा बयान देते हुए कहा कि प्रसिद्ध पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया कांग्रेस की राजनीति का शिकार हुए हैं। 

Haryana News: हरियाणा सीएम सैनी ने कांग्रेस की राजनीति ने कहा, विनेश-बजरंग हरियाणा के हीरे, कांग्रेस ने किया राजनीति का

हरियाणा की राजनीतिक गलियारों में इस समय माहौल काफी गर्माया हुआ है, सत्ताधारी बीजेपी और विपक्षी कांग्रेस के बीच तीखी जुबानी जंग देखने को मिल रही है। बीजेपी की तरफ से कांग्रेस पर राजनीति के लिए खिलाड़ियों का इस्तेमाल करने के आरोप लगाया जा रहा है।

ये भी पढ़े-

दरअसल, हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने एक इंटरव्यू में कहा कि विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया कांग्रेस की राजनीति का शिकार हुए हैं। उन्होंने आगे कहा कि विनेश और बजरंग हरियाणा के हीरे हैं और मैं मानता हूं कि वह दोनों देश की शान हैं, लेकिन कांग्रेस राजनीति कर रही है और ये उनका एक पॉलिटिकल स्टंट है।

सीएम ने महिला पहलवानों के आंदोलन पर कहा 

मुख्यमंत्री सैनी ने स्पष्ट किया कि खिलाड़ियों का आत्मविश्वास बनाए रखना राज्य और सरकार की जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि यदि हमारे खिलाड़ी संघर्ष कर रहे हैं, तो सरकार को उनकी समस्याओं को सुनना चाहिए और उनका मनोबल बढ़ाना चाहिए। क्या महिला पहलवानों के आंदोलन से राजनीति पर पड़ने वाले प्रभाव के बारे में कहा कि पीएम मोदी जो भी योजना लेकर आए, उसका विरोध कांग्रेस ने किया है। कांग्रेस झूठ पर बात कर रही है, लेकिन काम की बात नहीं करती है।

भाजपा हर बात का हिसाब देने के लिए तैयार

उन्होंने आगे कहा कि हमारी डबल इंजन की सरकार ने अनेक काम किए हैं और अब हाल ही में कांग्रेस ने 'हिसाब मांगो यात्रा' निकाली है। हम हर बात का हिसाब देने के लिए तैयार हैं और हमारे देश के प्रधानमंत्री ने ऐसा सिस्टम बनाया है, जिसके अंतर्गत हमारे सीएम, हमारी सरकार और हमारे नेताओं ने एक साल में क्या काम किया है, उस रिजल्ट को लेकर वह जनता के बीच में जाएंगे।

कांग्रेस युवाओं का भरोसा खो चुकी

युवा कांग्रेस की सरकार में भरोसा खो चुका था, वो हमारी सरकार ने हासिल किया है। आज के युवा को समझ में आ गया है कि नौकरी किसी विधायक या मंत्री के चक्कर काटने से नहीं मिलेगी, लेकिन नौकरी कोचिंग सेंटर में जाकर पढ़ाई करने से मिलेगी।

6 अगस्त यानी शुक्रवार को रेसलर विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया ने कांग्रेस का दामन थाम लिया था। इसके बाद शाम होते-होते हरियाणा चुनाव के सीटों का ऐलान हो गया, जिसमें विनेश फोगाट को जुलाना सीट से उतारा गया है। तो वहीं बजरंग पूनिया चुनाव नहीं लड़ेंगे, लेकिन उनको कांग्रेस ने बड़ी जिम्मेदारी दी है।