Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

J&K Assembly Election: किस स्टिंग ऑपरेशन की बात कर रहे इंजीनियर राशिद, मीडिया चैनल को क्यों किया चैलेंज? पढ़ें पूरी खबर

Jammu & Kashmir Assembly Elections 2024: जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनावों के मद्देनजर इंजीनियर राशिद ने देश के एक प्रमुख मीडिया चैनल पर ऑन-एयर न किए जाने का आरोप लगाते हुए स्टिंग ऑपरेशन को सार्वजनिक करने की चुनौती दी। पूर्व मुख्यमंत्रियों उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती को भी आड़े हाथ लिया।

J&K Assembly Election: किस स्टिंग ऑपरेशन की बात कर रहे इंजीनियर राशिद, मीडिया चैनल को  क्यों किया चैलेंज? पढ़ें पूरी खबर

धारा 370 ए हटने के बाद पहली बार जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव के मुहाने पर खड़ा है। प्रदेश की राजनीति दिन पर दिन दिलचस्प होती जा रही है। कांग्रेस-बीजेपी से लेकर हर स्थानीय पार्टी सियासी गुणाभाग करने में लगी है, लेकिन इन सबके बीच सबसे ज्यादा चर्चा लोकसभा सांसद शेख अब्दुल राशिद यानी इंजीनियर राशिद की हो रही है,जो अलगाववाद, टेटर फंडिंग मामले में बीते दिनों अंतरिम जमानत पर बाहर आए हैं। उनकी जमानत ने तो हलचल मचा ही दी थी कि अब उन्होंने, खुद को देश के सबसे मीडिया चैनल बताने वाले ग्रुप पर ऑन एयर न करने का आरोप लगाया  राशिद ने भरे इंटरव्यू मे चैनल की बखिया उधेड़ कर दी। इतना ही नहीं चैनल को चैलेंज दिया,अगर हिम्मत है तो जनता के सामने 2017 में किया हुआ स्टिंग ऑपरेशन लेकर आइए।

ये भी पढ़ें-

इंटरव्यू में इंजीनियर राशिद ने किये कई खुलासे 

दरअसल, देश के बड़े चैनल को इंटरव्यू देने पहुंचे लोकसभा सांसद इंजीनियर राशिद से जब पत्रकार ने पूछा कि उनपर आरोप लगते हैं,वह दिल्ली में बैठे लोगों के खिलाफ बोलते जरूर है लेकिन फंडिंग वहीं लेतें हैं,विपक्ष लगातार यही सवाल कर रहा है।  इस प्रश्न का जवाब देते हुए राशिद ने कहा कि दाल में कुछ नहीं सारी दाल काली है। 6 महीने से तिहाड़ जेल में हूं, मेरा फोन ऑफिशियल्स के पास है। मुझे तो ये भी नहीं पता था कि मैं सांसद बन गया हूं, जो इंसान जेल में हो, जिसके करीबी की मृत्यू पर भी पेरोल नहीं मिली तो वो कैसे पर्दे के पीछे से खेल कर सकता है। 

नाम-गिरामी मीडिया चैनल को दी चुनौती

जेल से बाहर आने के बाद इंजीनियर राशिद अलग रूप में दिखाई रहे हैं, उनके तीखे तेवरों ने चुनावी सरगर्मी और बढ़ा दी है। इंटरव्यूर को जवाब देते हुए राशिद की कहा कि, आपके चैनल ने 2017 में आतंकवादी ट्रेनिंग पर एक स्टिंग ऑपरेशन किया था। इतना ही नहीं, आपकी टीम ने मेरा भी स्टिंग ऑपरेशन किया था, लेकिन उसे जनता के सामने नहीं रखा गया। मैं आपको चैंलेंज देता हूं अगर हिम्मत है तो उस स्टिंग ऑपरेशन को जनता के सामने रखिए, जिसमें मुझे अलगवाद के लिए पैसे ऑफर किये जा रहे हैं। कितने तरीकों से मुझे पैसा देने की कोशिश की गई लेकिन हर बार मैंने कहकर पैसा ठुकराया कि राशिद जनता का नौकर है, तुम्हारा नहीं। आपके चैनल से गिला केवल एक है जो सच था,उसे जनता के सामने नहीं रखा गया। राशिद यही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि जो लोग दिल्ली से फंडिंग का आरोप लगा रहे हैं,पहले जाकर उनसे पूछिए कि जब जेल में था तो मुझे किसने पैसा दिया, जो कह रहे मैंने बीजेपी के वोट काटे हैं, अरे चुनाव मैं जीता ,जनता ने मुझे चुना है तो कैसे मैं किसी का वोट काटूंगा,ये बस जनता को गुमराह करने की कोशिश की जा रही है। 

पूर्व मुख्यमंत्रियों को लिया आड़े हाथ

इंजीनियर राशिद ने भरे मंच से पूर्व मुख्यमंत्रियों उमर अब्दुल्ला और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती पर बरसे। उन्होंने मुफ्ती और अब्दु्ल्ला पर कश्मीर को बर्बाद करने का आरोप लगाया। कहा कि, वह अपने जमीन को बचाने की लड़ाई रखेंगे। इस दौरान वह उमर अब्दु्ल्ला पर निशाना साधते नजर आए। उन्होंने कहा कि जिस तरह 2024 के लोकसभा चुनाव में हराया था उसी तरह अब विधानसभा चुनाव में हराएंगे।