Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

फरीदाबाद में दिखा भारी बारिश का असर, रेलवे अंडरपास में गाड़ी डूबने से दो लोगों की मौत

फरीदाबाद जिले के ओल्ड फरीदाबाद रेलवे अंडरपास में भारी बारिश के कारण पानी भर जाने से एक XUV-700 गाड़ी डूब गई, जिसमें बैंक के मैनेजर पुण्यश्रेय शर्मा और कैशियर विराज की मौत हो गई। गाड़ी में पानी भरने से लोग बाहर नहीं निकल सके और उनकी मौत हो गई। 

फरीदाबाद में दिखा भारी बारिश का असर, रेलवे अंडरपास में गाड़ी डूबने से दो लोगों की मौत

हरियाणा के फरीदाबाद से एक दुखद घटना सामने आई है, जहां रेलवे अंडरपास में पानी से भरी गाड़ी के डूबने से बैंक के एक मैनेजर और कैशियर की मौत हो गई। यह हादसा शुक्रवार की रात हुआ, जब बारिश के कारण अंडरपास में पानी भर गया था और गाड़ी फंस गई।

ये भी पढ़े- 

सूत्रों के अनुसार, भारी बारिश के कारण दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र के कई हिस्सों में जलभराव हो गया है। फरीदाबाद के ओल्ड फरीदाबाद रेलवे अंडरपास में भी बरसात का पानी भर गया था। इसी पानी में एक XUV-700 गाड़ी फंस गई, जिसमें दो लोग सवार थे। गाड़ी में पानी भरने के बाद वह लॉक हो गई, और उसमें सवार लोगों ने बाहर निकलने की काफी कोशिश की, लेकिन वे सफल नहीं हो सके।

गाड़ी में मिले दो शव

शनिवार सुबह, पुलिस ने जेसीबी की मदद से गाड़ी को पानी से बाहर निकाला। गाड़ी के अंदर दो शव मिले, जिनकी पहचान गुरुग्राम के सेक्टर 31 में एचडीएफसी बैंक के शाखा प्रबंधक पुण्यश्रेय शर्मा और बैंक कैशियर विराज के रूप में हुई। इस घटना से उनके परिवारों में गहरा शोक छा गया है।

पुलिस ने जांच शुरू की

बैंक के एक कर्मचारी ने बताया कि दोनों बैंक कर्मचारी छुट्टी के बाद अपने XUV-700 से घर लौट रहे थे। पुण्यश्रेय शर्मा, जो ग्रेटर फरीदाबाद के ओमेक्स सिटी में रहते थे, अपने वाहन से घर की ओर जा रहे थे, जब यह हादसा हुआ। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

चेतावनी बोर्ड के बाद भी अंडरपास में घुसे

पुलिस के मुताबिक, घटना रात लगभग 11:30 बजे की है। अंडरपास के पास सुरक्षा बैरिकेडिंग और चेतावनी बोर्ड लगाए गए थे, लेकिन इसके बावजूद दोनों मृतक गाड़ी लेकर अंडरपास में घुस गए। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है और यह तय करने की कोशिश कर रही है कि सुरक्षा मानकों की अनदेखी के कारण यह हादसा हुआ या कोई और कारण था।