Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Haryana Election: AAP नेता ने दिखाया कांग्रेस को आईना, बोल दी ऐसी बात, लग जाएगी कांग्रेस को मिर्ची, पढ़ें एक क्लिक में

भारती ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने तीनों कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए रोड शो किया, AAP के वरिष्ठ नेताओं और कैबिनेट मंत्रियों ने तीनों कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए प्रचार किया ।

Haryana Election: AAP नेता ने दिखाया कांग्रेस को आईना, बोल दी ऐसी बात, लग जाएगी कांग्रेस को मिर्ची, पढ़ें एक क्लिक में

हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के गठंबधन के बाद पार्टी के भीतर से विरोध के स्वर उठने लगे हैं। आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती ने कहा कि हरियाणा में आप-कांग्रेस गठबंधन बनाने से पहले आम आदमी पार्टी को लोकसभा चुनाव के दौरान दिल्ली में बने ऐसे ही गठबंधन की ताकत और कमजोरियों की पहचान करनी चाहिए।

इसे भी पढ़िये -

भारती ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने तीनों कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए रोड शो किया, AAP के वरिष्ठ नेताओं और कैबिनेट मंत्रियों ने तीनों कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए प्रचार किया । लेकिन AAP उम्मीदवारों खासकर मुझे दिल्ली कांग्रेस और स्थानीय नेताओं से बिल्कुल भी समर्थन नहीं मिला। दिल्ली में चल रहे चुनाव प्रचार के बीच दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली समेत कई कांग्रेस नेता कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए।

कांग्रेस पर आरोप
सोमनाथ भारती ने कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय माकन ने मिलने से भी इनकार कर दिया, जितेंद्र कोचर जैसे स्थानीय नेताओं ने इस गठबंधन के खिलाफ काम किया और कथित तौर पर पैसे के लिए भाजपा सांसद उम्मीदवार के लिए वोट मांगे। सोमनाथ भारती ने कहा कि हमारे संसदीय क्षेत्रों में कांग्रेस के वोटों को अपने पक्ष में एकजुट करने के लिए राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का कोई कार्यक्रम आयोजित नहीं किया गया।