Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

J&K Terrorist attack: जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला, 7 लोगों की मौत, घाटी दहली !

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने एक बार फिर घाटी को दहला दिया। गांदरबल में हुए आतंकी हमले में सात लोगों की जान चली गई। मृतकों में स्थानीय डॉक्टर, टनल में काम करने वाली कर्मचारी शामिल हैं। 

J&K Terrorist attack: जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला, 7 लोगों की मौत, घाटी दहली !

जम्मू-कश्मीर में नयी सरकार बनने के कुछ दिनों के बाद आतंकियों ने घाटी को दलहा दिया। गांदरबल में दहशतगर्दों के हमले में सात लोगों की जान चली गई। मृतकों में स्थानीय डॉक्टर, टनल में काम करने वाली कर्मचारी शामिल है। सेना आंतकियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चला रही है। बताया जा रहे हैं इस हमले में 5 लोग गंभीर से घायल हो गए,जिन्हें इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। इस हमले पर गृह मंत्री अमित शाह की प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा- घाटी के गगनगीर नगर में आतंकियों द्वारा नागरिकों को निशाना कायरतापूर्ण घृणित कृत्य है। जिसे बिल्कुल भी बख्शा नहीं जाएगा।

ये भी पढ़ें-

मेस में की गई अंधाधुंध फायरिंग

जानकारी ये आतंकी हमला रात 9 बजे के करीब हुआ। जब कर्मचारी काम कर मेस में खाना खाने के लिए आये थे। इसी दौरान हथियारबंद तीन आतंकी वहां पहुंचे और अंधाधुंध गोलियां बरसा दीं। अचानक हुए हमले से हर कोई सन्न रह गया। किसी को पता ही नहीं लगा ये हुआ क्या। इस अटैक में दो गाड़िया जलकर खाक हो गई हैं। वहीं, सूत्रों की मानें तो हमला लश्कर-एत तैयबा से जुड़े संगठनदे रिजस्टेंस फ्रंट ने किया है। जांच में सामने आया कि जिन लोगों को निशाना बनाया गया है वह जेड मोड़ सुंरग निर्माण कार्य टीम का हिस्सा थे। जो गांदरबल की गगनगीर घाटी को सोनमर्ग से जोड़ती है। 

कुछ दिन पहले आतंकियों का घाटी में प्रवेश !

सूत्रों की मानें तो हमला ऐसा लगता है जैसे आतंकी कुछ दिन पहले गंगबल पहुंचे हों। उन्हें हर चीज की जानकारी थी, ऐसे में आतंकियों के घुसपैठ करके गुरेल से गंगबल पहुंचने की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता। फिलहाल सेना ने मोर्चा संभाल रखता है। बता दें, जिस लोकेशन पर ये हमला किया गया है, वह अमरनाथ यात्रा से जुड़ा एक प्वाइंट है। जहां पर यात्रा के दौरान कड़ी सुरक्षा रहती है,हालांकि यात्रा खत्म होने के बाद सुरक्षा व्यवस्था कम कर दी जाती है। सर्दियों में भारी बर्फबारी के कारण यहां सुरक्षा न के बराबर रहती है।