Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Panipat News: सरेराह लूट की वारदात, बाइक सवार घटना को अंजाम देकर फरार, चालक की स्थिति गंभीर

पानीपत जीटी रोड स्काईलार्क के नजदीक शराब ठेकेदार के चालक के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया और उनकी गाड़ी का शीशा तोड़ दिया गया. 

Panipat News: सरेराह लूट की वारदात, बाइक सवार घटना को अंजाम देकर फरार, चालक की स्थिति गंभीर

पानीपत जीटी रोड स्काईलार्क के नजदीक शराब ठेकेदार के चालक के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया और उनकी गाड़ी का शीशा तोड़ दिया गया. उन्होंने बाइक सवार दो लड़कों पर डेढ़ लाख रुपये लूट का आरोप लगाया है. वहीं चालक को गंभीर अवस्था में जिला नागरिक अस्पताल में दाखिल कराया गया है. आरोप है कि बदमाश गाड़ी की चाबी भी ले गए हैं. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू की है.

ये भी पढ़ें: 

डेढ़ लाख रुपये की लूट
शराब ठेकेदार ने बताया कि जोगिंद्र उसकी गाड़ी पर चालक है. वह रविवार रात को स्काईलार्क रोड स्थित शराब के ठेके से डेढ़ लाख रुपये लेकर सेक्टर-6 स्थित कार्यालय में जा रहा था. वह स्काईलार्क रोड से जीटी रोड पर चला तो पीछे से एक बाइक पर दो युवक आए. उन्होंने चालक जोगिंद्र के साथ गाली गलौज की. उन्होंने कुछ दूर आगे चलकर पत्थर मारकर गाड़ी का शीशा तोड़ दिया और जोगिंद्र के साथ मारपीट की. बदमाश उसकी गाड़ी से डेढ़ लाख रुपये नकद लेकर फरार हो गए. उसने इसकी सूचना तुरंत डायल 112 और पुलिस अधिकारियों को दी.

चालक की हालत गंभीर
उन्होंने बताया कि चालक जोगिंद्र को जिला नागरिक अस्पताल में दाखिल कराया गया है. उसकी हालात गंभीर बताई जा रही है. घटना की सूचना पर शहर थाना प्रभारी पहुंचे और त्वरित कार्रवाई शुरू की. वारदात की सूचना मिलते ही डायल 112 और थाना शहर प्रभारी राजबीर सिंह मौके पर पहुंचे.

उन्होंने शराब ठेकेदार योगेश कथूरिया के बयान दर्ज किए हैं. इसके बाद घटना का क्षेत्र तहसील कैंप थाना पुलिस के अंतर्गत होना पाया गया. तहसील कैंप थाना पुलिस मौके पर पहुंची. थाना प्रभारी विजय ने बताया कि इस मामले में ठेकेदार के बयान दर्ज कर लिए हैं. पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज जांचने के साथ चालक के बयान दर्ज कर रही है. इसमें नियमानुसार आगामी कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट- सुधीर पाल