Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

PM Modi Speech: बिना नाम लिए Kolkata Rape Case पर बोले Modi, 'राक्षसी कृत्य करने वाले दंडित हों', देखें वीडियो

PM Modi Speech: पीएम नरेंद्र मोदी ने 78वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 11वीं बार लाल किले के प्राचीर पर तिरंगा लहरा कर देश वासियों को संबोधित किया. उन्होंने संबोधन में बिना नाम लिए कोलकाता रेप केस पर कहा, 'राक्षसी कृत्य करने वाले दंडित हों'  

This browser does not support the video element.

पीएम मोदी ने स्वंतत्रता दिवस के अपने संशोधन में महिलाओं के खिलाफ हो रहे अत्याचारों के बारे में बात करते हुए कहा कि आज मैं फिर एक बार अपनी पीड़ा व्यक्त करना चाहता हूं. समाज के नाते हमें महिलाओं के खिलाफ हो रहे अत्याचारों के बारे में गंभीरता से सोचना होगा. इसको लेकर देश में और आम जनमानस पर आक्रोश है. मैं इस आक्रोश को महसूस कर सकता हूँ. देश, समाज और राज्य सरकारों को इसे गंभीरता से लेना होगा. महिलाओं के खिलाफ अपराधों की तेजी से जांच होनी चाहिए, इन राक्षसी कृत्यों को अंजाम देने वालों को जल्द से जल्द सख्त सजा मिलनी चाहिए - समाज में विश्वास पैदा करने के लिए यह जरूरी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि महिलाओं के खिलाफ अत्याचारों को रोकने की जरूरत है.

उन्होंने आगे कहा कि महिलाओं के खिलाफ हुए अत्याचार की व्यापक चर्चा तो देश और मीडिया में लगातार होती है. लेकिन महिला अपराधों के खिलाफ अपराधी को सजा मिलने पर उसकी चर्चा भी व्यापक दौर पर होनी चाहिए. जिससे ऐसे अपराध करने वालों के अंदर सजा कर डर पैदा किया जा सके.