Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

हरियाणा में विधानसभा चुनाव का बज गया बिगुल, 30 जून से आम आदमी पार्टी करेगी चुनावी शंखनाद

अनुराग ढांडा ने बताया कि 30 जून को हरियाणा के चरखी दादरी में सुनीता केजरीवाल आएंगी. जहां से विधानसभा चुनावों के लिए शंखनाद हो जाएगा. वहीं जब उनसे पूछा गया कि क्या विधानसभा चुनाव आप अकेले लड़ेंगे तो उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी अपने आपको हर विधानसभा में, हर बूथ पर मजबूत करेगी, लेकिन वो स्पष्ट तौर पर इससे इंकार भी करते हुए नजर नहीं आए.

हरियाणा में विधानसभा चुनाव का बज गया बिगुल, 30 जून से आम आदमी पार्टी करेगी चुनावी शंखनाद

लोकसभा चुनाव खत्म हुआ और अब हरियाणा में विधानसभा चुनाव की आहट शुरू हो गई है. हरियाणा में आने वाले कुछ महीने में विधानसभा चुनाव हैं. जिसको लेकर आम आदमी पार्टी तैयारी में जुट गई है. कुरुक्षेत्र में मिली हार को आम आदमी पार्टी ने पचा लिया है और समीक्षा में इस निष्कर्ष पर पहुंचे हैं कि जो पीछे हो गया उसे भूल जाएं. अब आगे की सुध लें.

30 जून को प्रचार करेंगी सुनीता केजरीवाल
आम आदमी पार्टी के नेता अनुराग ढांडा ने बताया कि 30 जून को हरियाणा के चरखी दादरी में सुनीता केजरीवाल आएंगी. जहां से विधानसभा चुनावों के लिए शंखनाद हो जाएगा. वहीं जब उनसे पूछा गया कि क्या विधानसभा चुनाव आप अकेले लड़ेंगे तो उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी अपने आपको हर विधानसभा में, हर बूथ पर मजबूत करेगी, लेकिन वो स्पष्ट तौर पर इससे इंकार भी करते हुए नजर नहीं आए.

पीएम मोदी पर भी साधा निशाना
वहीं जब SYl को लेकर उनकी पार्टी का स्टैंड पूछा तो उन्होंने कहा कि हमारा चरित्र बीजेपी की तरह दोगला नहीं है. लेकिन वो ये भी नहीं कहते हुए नजर आए कि हम पानी देंगे. उनकी तरफ से पीएम पर निशाना भी साधा गया कि जब भी syl से जुड़ी मीटिंग होती है तो पीएम उससे नदारद रहते हैं. अगर पीएम 15 मिनट का समय दे दें, तो फिर syl को लेकर समाधान हो जाएगा.

वहीं दिल्ली में हो रही पानी की किल्लत पर भी अनुराग ढांडा ने कहा कि हरियाणा को पानी देना चाहिए, जब बाढ़ आई तो पानी छोड़ दिया था, अब पानी बंद कर दिया है, वहीं पानीपत और सोनीपत के पास टैंकर माफिया पानी की चोरी कर रहे हैं और सरकार को उनकी शय है, बात साफ है, चुनाव आने वाले हैं और अब ये आरोप और प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है.

रिपोर्ट- सुधीर पाल