Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

META ने AI सिस्टम किया अपडेट, इंस्टाग्राम, फेसबुक और Whatsapp यूजर को चैटिंग और विडियो कॉलिंग करना हुआ और मजेदार

Meta AI Upgraded: मेटा ने अपना AI सिस्टम अपडेट कर दिया है. नए अपडेट के साथ मेटा AI पहले से और ज्यादा पावर फुल हो गया है. फेसबुक, इंस्टाग्राम और Whatsapp में यूजर के लिए चैटिंग और विडियो कॉलिंग करना और मजेदार हो गया है. 

META ने AI सिस्टम किया अपडेट, इंस्टाग्राम, फेसबुक और Whatsapp यूजर को चैटिंग और विडियो कॉलिंग करना हुआ और मजेदार

मेटा कंपनी अपने AI सिस्टम को अपडेट कर दिया है. मेटा का AI सिस्टम अभी Facebook, Instagram और Whatsapp में यूज हो रहा है. इस अपडेट के बाद यूजर को कॉलिंग और वीडियो फीचर का इस्तेमाल और सरल और मजेदार हो गया है.

ये दिखेंगे बदलाव

मेटा चॉटबॉट की मदद से फेसबुक, इसंस्टाग्राम और वॉट्सऐप में अब यूजर 22 भाषाओं में वीडियो कॉलिंग, वाइस कॉलिंग और चैटिंग कर सकेंगे. चॉटबॉट अब 22 नई भाषाओं के साथ प्रॉम्ट्स को एक्सेप्ट कर पाएगा. चैटबॉट आप की भाषा में कमांड का जवाब दे पाएंगा. अगर आप हिंदी भाषा प्रॉम्ट्स देंगे. तो चॉटबॉट हिंदी में ही आपको जवाब देंगा. इसके अलावा कंपनी की ओर से नए इमेज जनरेशन फीचर को रोलआउट किया जा रहा है. 

ज्यादा भाषाओं में मिलेगा सपोर्ट

न्यूजरूम पोस्ट के मुताबिक, मेटा चैटबॉट में नए फीचर्स दिए जाएंगे. इन सभी मेटा एआई फीचर को अर्जेंटीना, चिली, कोलंबिया, इक्वॉडोर, मैक्सिको, पेरू और कैमरून में रोलआउट किया जाएगा. चैटबॉट फ्रेंच, जर्मन, हिंदी, इटैलियन, पुर्तगाल और स्पैनिश लैंग्वेज में काम करेगा. साथ ही आने वाले दिनों में मेटा एआई फीचर्स में नई भाषाओं को जोड़ा जाएगा.